सीएम योगी ने किया महोबा के एसपी को सस्पेंड
सीएम योगी ने किया महोबा के एसपी को सस्पेंड
Share:

लखनऊ: बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने महोबा के पुलिस अधीक्षक मणि लाल पाटीदार को सस्पेंड कर दिया है. अरुण कुमार श्रीवास्तव महोबा के न्यू कैप्टन बनाए  गए हैं. जाहिर है कि एसपी मणिलाल पाटीदार पर 6 लाख रुपये मांगने का दोष लगाकर वीडियो वायरल करने वाले कबरई के क्रशर कारोबारी को अज्ञात व्यक्तियों ने मंगलवार की दोपहर गोली मार दी थी. गले में गोली लगने से सीरियस तौर पर घायल कारोबारी को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल से कानपुर रेफर किया गया है. 

वही तहरीर पर एएसपी ने हॉस्पिटल पहुंचकर जांच की. महानिरीक्षक के. सत्यनारायण ने भी घटनास्थल का मुआयना किया था. वही कबरई के इलाके जवाहर नगर रहवासी इंद्रकांत त्रिपाठी का क्रशर का व्यवसाय है. 24 घंटे पूर्व कारोबारी ने एसपी पर रिश्वत मांगने का दोष लगाकर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. कारोबारी ने वीडियो एवं लेटर मुख्यमंत्री तथा डीजीपी को भी भेजा था. वायरल वीडियो में कारोबारी ने कबरई पत्थरमंडी बंद होने के चलते पैसे न दे पाने की असमर्थता व्यक्त की है. 

साथ ही एसओ पर कई सीरियस दोष लगाए थे. वायरल वीडियो में कारोबारी ने मर्डर का संदेह व्यक्त किया था. इस केस में एसपी पाटीदार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इंद्रकांत जुआ एवं सट्टे का बड़ा कारोबारी है. ग्राम रिवई में पकड़े गए जुए में इसका नाम आया था. कार्यवाही से बचने को वीडियो वायरल कर अनर्गल दोष लगा रहा है. वही मंगलवार की दोपहर पश्चात् तीन बजे इंद्रकांत ऑडी कार में बांदा से कबरई अकेले लौट रहे थे, तभी ग्राम नहदौरा के पास उसे गोली मार दी. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

चीन ने 19 देशों से बंद किया खाद्य पदार्थों का आयात, ये है वजह

आज डॉ. मोहन भागवत पहुंचेंगे कानपुर, कोरोना की जांच के बाद ही होंगे सभी कार्य

अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा हुए एक, युवाओं से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -