विपक्ष पर हमलावर हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- आपको मेरे लिए लड़ने की जरुरत नहीं, मैं स्वयं सक्षम
विपक्ष पर हमलावर हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- आपको मेरे लिए लड़ने की जरुरत नहीं, मैं स्वयं सक्षम
Share:

भोपाल: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ही एक बयान को लेकर सोमवार (24 फरवरी) को विपक्ष पर निशाना साधा है। सिंधिया ने कहा है कि विपक्ष को मेरे लिए लड़ने की आवश्यकता नहीं है, मैं अपने लिए लड़ने में सक्षम हूं। दरअसल, हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पार्टी के मैनिफेस्टो में किए गए वादों को लेकर सवाल खड़े किए थे।

उन्होंने कहा था कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली मध्यप्रदेश सरकार, पार्टी के मैनिफेस्टो में किये गये वादों को पूरा नहीं करेगी, तो जनसेवक होने के नाते उन्हें पूरा करवाने के लिए 'मुझे सड़क पर उतरना ही होगा। वहीं, आज (24 फरवरी) पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और सिंधिया गुना में बंद कमरे में मुलाकात करने वाले हैं। दोनों के बीच सर्किट हाउस में वार्ता होगी।

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह सिंधिया ने मध्यप्रदेश के कॉलेजों में अतिथि शिक्षकों के मामले पर कहा था कि यदि कांग्रेस सरकार अपने वादो पूरे नहीं करेगी तो वह सड़क पर उतरेंगे। इस पर सीएम कमलनाथ ने कहा था कि अगर सिंधिया सड़क पर उतरना चाहते हैं तो उतर जाएं। इसके बाद कमलनाथ सरकार के कुछ मंत्रियों ने कहा था कि मैनिफेस्टो के वादे पांच वर्ष के लिए हैं और सरकार बने अभी एक साल ही बीता है। 

मुख्यमंत्री नितीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- बिहार में लागू नहीं करेंगे एनआरसी

गृह मंत्री अनिल विज ने डीजीपी पर साधा निशाना, पत्र लिखकर मांगा जवाब

NASA की नई खोज, बृहस्पति पर खोजा वातावरण और पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -