बिहार में लौटा जंगलराज ! पटना में चेन स्नैचिंग, अपराधियों ने 4 लोगों को मारी गोली
बिहार में लौटा जंगलराज ! पटना में चेन स्नैचिंग, अपराधियों ने 4 लोगों को मारी गोली
Share:

पटना: बिहार में एक बार फिर 'जंगलराज' लौटता हुआ नज़र आ रहा है। यहाँ तक कि अपराधी खुले आम सूबे की राजधानी पटना में भी बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब पटना में अपराधियों ने एक साथ 4 लोगों को गोली मार दी है. रिपोर्ट के अनुसार, शास्त्रीनगर थाना इलाके के ऊर्जा स्टेडियम के नजदीक एक महिला से चेन स्नैचिंग के दौरान गोली मारी गई है. वारदात बीती रात लगभग 1 बजे हुई है. हॉस्टल संचालिका सहित 4 लोग जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

रिपोर्ट के अनुसार, हॉस्टल संचालिका सहित 4 लोग स्कूटी और बुलेट पर सवार होकर घर वापस आ रहे थे. अभी वह ऊर्जा स्टेडियम के करीब पहुंचे ही थे, इसी दौरान वहां घात लगाए बैठे तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और हॉस्टल संचालिका से चेन मांगने लगे. हॉस्टल संचालिका चेन भी दे रही थी, मगर तभी उसके साथ मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. 

इस पर तीनों बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी. फायरिंग में हॉस्टल संचालिका सहित 4 लोगों को गोली लग गई. सभी घायलों को आनन-फानन में IGIMS ले जाया गया, जहां देर रात सभी का ऑपरेशन किया गया. इस वारदात के बाद पटना में हड़कंप मच गया है और पुलिस ने अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है.

फ़र्जी कागज बना कर चोरी किये वाहन बेचते दो बदमाश गिरफ्तार

एक्सिस बैंक कर्मचारी की संदिग्ध मौत, बिस्तर पर पड़ा मिला शव

नवविवाहिता का क़त्ल कर फरार हुए ससुराल वाले, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -