नवविवाहिता का क़त्ल कर फरार हुए ससुराल वाले, चौंकाने वाली है वजह
नवविवाहिता का क़त्ल कर फरार हुए ससुराल वाले, चौंकाने वाली है वजह
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां दहेज के लोभियों ने एक नवविवाहिता का क़त्ल कर शव को गायब कर दिया। मृतका के घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें लिखा है कि 2 लाख रुपये के लिए उनकी बेटी को ससुराल वालों ने मार डाला। पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाने में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

28 मई 2019 को शिकारगंज थाना क्षेत्र के परेई गांव के रहने वाले जयमंगल प्रसाद यादव ने अपनी बेटी रुबिता की शादी चिरैया थाना इलाके के रहने वाले राजू राय से की थी। शादी के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक ठाक रहा मगर आहिस्ता-आहिस्ता रुपयों की मांग होने लगी। पति सहित ससुराल वाले बहू को 2 लाख रुपये के लिए प्रताड़ित करने लगे। तत्पश्चात, मंगलवार लड़की का क़त्ल कर दिया तथा शव को ठिकाने लगाकर ससुराल वाले मौके से फरार हो गए।  

वही इस घटना के पश्चात् मृतका के मायके में कोहराम मच गया। पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार का आरोप है कि स्थानीय थाने ने उनकी कोई सहायता नहीं की। तत्पश्चात, उन्होंने डीएसपी ऑफिस में जाकर सहायता की गुहार लगाई। पिता जयमंगल प्रसाद यादव ने बताया बेटी के क़त्ल की बात उन्हें रिश्तेदारों से पता चली। खबर  का पता चलते ही वह बेटी के ससुराल पहुंचे तथा देखा की घर पर ताला लगा हुआ है और सभी लोग फरार हैं। मृतका के पिता जयमंगल प्रसाद यादव होमगार्ड में काम कर रहे हैं उन्होंने बेटी के पति एवं उसके ससुराल वालों के खिलाफ हत्या और शव गायब करने का मामला दर्ज कराया है। DSP से शिकायत करने के पश्चात् स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस का कहना है कि इस  मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि शुरुआत में पुलिस ने उनकी सहायता नहीं की थी। DSP से मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई।  

विपक्ष पर पीएम का कटाक्ष, कहा- "मोदी पर देशवासियों का भरोसा इनकी समझ..."

डिजिटल इंडिया को लेकर पीएम मोदी ने कह डाली दिल जीत लेने वाली बात

देश की तरक्की पर कुछ लोगों को गर्व की जगह दुख है...पीएम मोदी का विपक्ष पर पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -