एक्सिस बैंक कर्मचारी की संदिग्ध मौत, बिस्तर पर पड़ा मिला शव
एक्सिस बैंक कर्मचारी की संदिग्ध मौत, बिस्तर पर पड़ा मिला शव
Share:

इंदौर। शहर के विजय नगर स्थित सयाजी चौराहे के पास, पीजी में रहने वाले 40 वर्षीय धनंजय का शव उसके कमरे में मिला है। धनंजय नासिक से ट्रांसफर होकर इंदौर आया था। जब पीजी का सफाईकर्मी सफाई करने के लिए गया तो धनंजय ने दरवाजा नहीं खोला, तब उसने धनंजय के कमरे की खिडक़ी से झांककर देखा, तो वह बिस्तर पर औंधे मुंह पड़ा हुआ था। सफाईकर्मी ने जैसे-तैसे बड़ी जद्दोजहद से दरवाजा खोला और अन्दर जाकर देखा तो, धनंजय के मुंह से खून आ रहा था। उसके कमरे के बेसिन में भी खून पड़ा था, जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री टीम को भी बुलाया गया। 

फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री टीम ने बताया कि, धनंजय की मौत करीब 8 घंटे पहले ही हो चुकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ताकि मौत के कारण का पता लगाया जा सके। जानकारी के अनुसार, धनंजय नासिक में एक्सिस बैंक में नौकरी करता था। बीती 1 तारीख को ही ट्रांसफर के बाद वह इंदौर आया था। धनंजय की मौत पर पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की सच्चाई का पता लगाया जा सकेगा। 

एक्सिस बैंक कर्मचारी धनंजय का शव उसके कमरे में संदिग्ध स्थिति में मिला है। उसके मुंह से खून निकल रहा था। हालांकि उसकी मौत का काऱण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है वहीं, इंदौर पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोशिश का रही है। साथ ही धनंजय की मौत का कारण स्पष्ट हो सके इसलिए उसके शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतज़ार किया जा रहा है।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से हो रहे बैंक उपभोक्ताओं के चेक चोरी

केनो सलालम में मध्यप्रदेश ने चार स्वर्ण जीतकर रचा इतिहास

जया किशोरी के द्वारा की जा रही भागवत कथा में हुई चेन स्नेचिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -