भाजपा कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा ने दिया सुझाव, कहा- हर महीने अपने बूथ के एक व्यक्ति के घर जाकर...
भाजपा कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा ने दिया सुझाव, कहा- हर महीने अपने बूथ के एक व्यक्ति के घर जाकर...
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्षा जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम के मासिक समारोह ‘मन का बात’ से सबंधित एक पत्र साझा किया है। ट्वीट करते हुए नड्डा लिखते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के मशहूर प्रोग्राम ‘मन की बात’ के सिलसिले में मुझे निरंतर कई पत्र मिलते रहते हैं। मासिक प्रोग्राम ‘मन की बात’ को घर-घर में ऐसे सुना जाता है जैसे घर के अपने बड़ों से हल्की-फुल्की बातें की जाती है। उन्होंने आगे लिखा कि इन चिट्ठियों की श्रृंखला में बाँदा के आनंद स्वरूप जी का बेहद ही भावनात्मक पत्र प्राप्त हुआ।

आनंद स्वरूप जी ने अपनी चिट्ठी में अनेकों सराहनीय सुझाव दिए हैं। मैं भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ कि प्रत्येक माह अपने बूथ के सभी मित्रों के साथ किसी एक साथी के घर “मन की बात” को सुने तथा उसके बाद वहीं पर बूथ की बैठक करें, फिर अगले माह अगले मित्र के घर पर सुनें।

ध्यान रहे कि पीएम के प्रोग्राम ‘मन की बात' रेडियो प्रोग्राम है। इस कार्यक्रम को वर्ष 2014 में आरम्भ किया गया था तथा अबतक हुए इस रेडियो प्रोग्राम के 75 एपिसोड का प्रसारण हो चुका है। कोरोना संकट के चलते भी पीएम प्रत्येक माह इस प्रोग्राम का प्रसारण करते रहें है ततः नागरिकों के बीच अपनी पक्ष रखते रहे हैं। इस माह प्रासार किए गए प्रोग्राम में प्रधानमंत्री ने यास तूफान के चलते मारे गए व्यक्तियों के परिवारवालों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की। उन्होंने कहा कि व्यक्तियों ने मजबूती से इस खतरे से लड़ाई लड़ी है।

इंडोनेशिया में लगभग 950 चिकित्साकर्मियों की कोरोना की वजह से हुई मौत

यूएई: केरल के दो प्रख्यात आयुर्वेद डॉक्टरों को मिला गोल्डन वीजा

महाराष्ट्र: हिरासत में लिए गए पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस, कर रहे थे मराठा आरक्षण की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -