यूएई: केरल के दो प्रख्यात आयुर्वेद डॉक्टरों को मिला गोल्डन वीजा
यूएई: केरल के दो प्रख्यात आयुर्वेद डॉक्टरों को मिला गोल्डन वीजा
Share:

शनिवार को एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केरल के दो आयुर्वेदिक डॉक्टर, डॉ श्याम विश्वनाथन पिल्लई और डॉ जसना जमाल, यूएई के फेडरल अथॉरिटी फॉर आइडेंटिटी एंड सिटिजनशिप (ICA) द्वारा दिए गए गोल्डन वीजा के नवीनतम प्राप्तकर्ता हैं। गोल्डन वीज़ा विदेशियों को राष्ट्रीय प्रायोजक की आवश्यकता के बिना देश में रहने, काम करने और अध्ययन करने में सक्षम बनाता है और संयुक्त अरब अमीरात की मुख्य भूमि पर उनके व्यवसाय के 100 प्रतिशत स्वामित्व के साथ। वे पांच या 10 साल के लिए जारी किए जाते हैं और स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाते हैं।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि अबू धाबी में बुर्जील डे सर्जरी सेंटर में वैद्यशाला के सीईओ विश्वनाथन ने 17 जून को चिकित्सा पेशेवरों और डॉक्टरों की श्रेणी के तहत इसे प्राप्त किया। कोल्लम के श्याम ने समाचार पत्र को बताया, "आयुर्वेद और आयुर्वेद चिकित्सकों को इस तरह के समर्थन के लिए यूएई के शासकों और नीति निर्माताओं के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता।"

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में संयुक्त अरब अमीरात के निवासियों की भलाई के लिए आयुर्वेद को एकीकृत करने और साथ ही आयुर्वेद अभ्यास के गुणवत्ता वितरण को सुनिश्चित करने के लिए मजबूत उपायों को बनाए रखने के उनके दृष्टिकोण की सराहना करता हूं।" दुबई के अल ममज़ार की रहने वाली, त्रिशूर के जमाल को 24 जून को गोल्डन वीज़ा दिया गया था। वह शादी के तुरंत बाद 12 साल पहले यूएई चली गई थी। आयुर्वेद में 16 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, जमाल ने अल ममज़ार में अपना आयुर्वेद क्लिनिक स्थापित किया।

मामूली विवाद में पति ने धारदार हथियार से पत्नी पर किया वार, हुई दोनों की मौत

देश के 12 राज्यों में फैला डेल्टा प्लस वेरिएंट का प्रकोप, इस राज्य में मिले सबसे ज्यादा मामले

ख़त्म हुई एक और प्रेम कहानी! हाथ बांधकर नर्मदा की नहर में जोड़े ने लगाई छलांग, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -