मिशन बंगाल पर नड्डा, आज लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक, विजयवर्गीय भी रहेंगे मौजूद
मिशन बंगाल पर नड्डा, आज लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक, विजयवर्गीय भी रहेंगे मौजूद
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तैयारी आरंभ कर दी है. इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर बंगाल का दौरा करेंगे और संगठनात्मक तैयारियों का मुआयना करेंगे. कोरोना महामारी के बीच जेपी नड्डा की यह पहली बंगाल यात्रा होगी. इससे पहले जेपी नड्डा बंगाल की कई रैलियों को वर्चुअली संबोधित कर चुके हैं.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, उपाध्यक्ष मुकुल रॉय सहित दिग्गत नेताओं की टीम आज बूथ और जिला स्तर के नेताओं के साथ मंथन करेगी. भाजपा  के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोई रैली नहीं है, यह केवल हमारे कार्यकर्ताओं की बैठक है और हम कोरोना दिशानिर्देशों का पूरी तरह पालन करेंगे.

बता दें कि जेपी नड्डा आज दिल्ली से बागडोगरा एयरपोर्ट पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे. इसके बाद वह सिलीगुड़ी नौका घाट की तरफ जाएंगे. वह ठाकुर पंचानन बरम की मूर्ति पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. जेपी नड्डा सोमवार को आनंदमयी कालीबाड़ी मंदिर में पूजा में भी हिस्सा लेंगे. पूजा के बाद वह दोपहर 12.40 बजे सेवोक रोड पर कार्यकर्ताओं की एक बैठक लेंगे. वह दोपहर 3 बजे विभिन्न समुदायों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे.

इमरान सरकार पर भड़के बिलावल भुट्टो, कहा- उनका शासन तानाशाही से भी बदतर

कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा 'आइटम', गुस्से में बोलीं मायावती- माफ़ी मांगे कांग्रेस हाईकमान

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटी सपा, प्रत्याशियों से मांगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -