कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा 'आइटम', गुस्से में बोलीं मायावती- माफ़ी मांगे कांग्रेस हाईकमान
कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा 'आइटम', गुस्से में बोलीं मायावती- माफ़ी मांगे कांग्रेस हाईकमान
Share:

लखनऊ: मध्य प्रदेश में उपचुनाव होने से पहले सियासी बयानबाजी तेज़ होने लगी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार इमरती देवी को लेकर दिए बयान पर हंगामा मचा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पहले से ही कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक है, अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने भी कमलनाथ को आड़े हाथों लिया है.

मायावती ने सोमवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा है कि.मध्यप्रदेश में ग्वालियर की डाबरा रिजर्व विधानसभा सीट पर  उपचुनाव लड़ रही दलित महिला के बारे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम द्वारा की गई घोर महिला-विरोधी अभद्र टिप्पणी अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय. इसका संज्ञान लेकर कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक तौर पर माफी माँगनी चाहिए. बता दें कि कमलनाथ ने अपनी एक रैली के दौरान भाजपा नेता और उम्मीदवार इमरती देवी को आइटम कह डाला था. 

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि 'साथ ही, कांग्रेस पार्टी को इसका सबक सिखाने व आगे महिला अपमान करने से रोकने आदि के लिए भी खासकर दलित समाज के लोगों से अपील है कि वे एम.पी. में विधानसभा की सभी 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में अपना वोट एकतरफा तौर पर केवल बी.एस.पी. उम्मीदवारों को ही दें तो यह बेहतर होगा. '

 

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटी सपा, प्रत्याशियों से मांगे आवेदन

कृषि कानूनों के खिलाफ विधेयक लाएगी पंजाब सरकार, बुलाया विशेष विधानसभा सत्र

बिहार चुनाव: तेजस्वी का नितीश पर हमला- तीर के दिन गए, अब मिसाइल का जमाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -