इमरान सरकार पर भड़के बिलावल भुट्टो, कहा- उनका शासन तानाशाही से भी बदतर
इमरान सरकार पर भड़के बिलावल भुट्टो, कहा- उनका शासन तानाशाही से भी बदतर
Share:

कराची: पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) के नेताओं ने यहां एक रैली में कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अयोग्य और अज्ञानी हैं और उनकी सरकार तानाशाही शासन से भी बदतर है. PDM 11 विपक्षी पार्टियों का गठबंधन है और नेताओं ने अपनी दूसरी रैली में इमरान को लेकर यह बयान दिया है. विपक्षी पार्टियों ने 20 सितम्बर को PDM का गठन किया था और तीन चरण में सरकार विरोधी अभियान चलाने का ऐलान किया था.

इसके तहत इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए देश भर में जन सभाएं, प्रदर्शन और रैलियां की जाएंगी और जनवरी 2021 में इस्लामाबाद के लिए बड़ा मार्च निकाला जाएगा. इससे पहले शुक्रवार को विपक्ष द्वारा लाहौर के पास गुजरांवाला में पहली रैली निकाली गई थी. पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (PPP) अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने बाग़-ए-जिन्ना में कहा कि अयोग्य और अज्ञानी पीएम को अब घर लौटना होगा.

अपने भाषण में जरदारी ने कहा कि इतिहास गवाह है कि बड़े से बड़े तानाशाह नहीं टिक सके तो यह कठपुतली कैसे टिक सकेगी. उन्होंने पीएम इमरान खान पर हमला बोलते हुए कहा कि यह कोई नई जंग नहीं है, किन्तु यह एक निर्णायक लड़ाई होगी. जिसका परिणाम हम निकालेगे. आपको बता दे कि जरदारी पूर्व पीएम बेनज़ीर भुट्टो के साहबजादे है.

विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन पर बौखलाए इमरान खान, मरियम नवाज़ के पति गिरफ्तार

भारत में 15 सबसे लोकप्रिय देवी मंदिरों की करें यात्रा

महामारी के कारण, बिगड़ी यूरोपीय बाजार की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -