यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटी सपा, प्रत्याशियों से मांगे आवेदन
यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटी सपा, प्रत्याशियों से मांगे आवेदन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा की आठ खाली सीटों में से सात पर उपचुनाव हो रहे हैं. उपचुनाव के बीच विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) ने 2022 विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां आरंभ कर दी हैं. सपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए संभावित प्रत्याशियों से आवेदन देने के लिए कहा है.

सपा के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने खुद ट्वीट करते हुए इसकी पुष्टि की है. अखिलेश ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि सपा 2022 के चुनावों के लिए, वर्तमान विधायकों और जिन सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, उन्हें छोड़कर अन्य सीटों के लिए आवेदन मंगा रही है. अखिलेश ने साथ ही यूपी के जनहितकारी चातुर्दिक विकास के लिए एकसाथ आने का आह्वान भी किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि पार्टी 2022 चुनाव की तैयारी में लग गई है. उन्होंने कहा है कि इच्छुक प्रत्याशी 19 अक्टूबर से अपना आवेदन भेज सकते हैं. उन्होंने कहा है कि संभावित प्रत्याशी अगले वर्ष 26 जनवरी तक आवेदन कर सकेंगे. चौधरी ने ये भी स्पष्ट किया था कि जिन विधानसभा सीटों पर सपा के MLA हैं और जहां इस वक़्त विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं, उन सीटों के लिए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

कृषि कानूनों के खिलाफ विधेयक लाएगी पंजाब सरकार, बुलाया विशेष विधानसभा सत्र

विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन पर बौखलाए इमरान खान, मरियम नवाज़ के पति गिरफ्तार

महामारी के कारण, बिगड़ी यूरोपीय बाजार की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -