अस्पताल में पत्नी-बच्चों को मिलने आया था पत्रकार, गार्ड्स ने कर दी जमकर पिटाई, CM ने दिए जाँच के आदेश
अस्पताल में पत्नी-बच्चों को मिलने आया था पत्रकार, गार्ड्स ने कर दी जमकर पिटाई, CM ने दिए जाँच के आदेश
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में भोपाल के एक हॉस्पिटल के सुरक्षाकर्मियों द्वारा एक पत्रकार के साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है। खबर के अनुसार, गोविंद गुर्जर का परिवार सोमवार देर रात शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होकर देवास से भोपाल लौट रहा था तभी रात लगभग 3 बजे उनकी कार हाईवे से नीचे उतर कर पलट गई।

मामले में गोविंद की पत्नी और दोनों बेटियों सहित 5 व्यक्ति घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए भोपाल के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। आरोप है कि गार्ड्स ने पत्रकार को हॉस्पिटल में जाने से रोका, तत्पश्चात, विवाद हो गया था। भाजपा प्रवक्ता लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भोपाल के पत्रकार गोविंद गुर्जर के साथ जो घटना हुई है, उसे गंभीरता से लिया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान तथा गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले के बारे में पूरी जानकारी जुटाने और उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा।

वही गोविंद गुर्जर खरगोन में कवरेज के लिए गए हुए थे, उन्हें जब मामले की खबर मिली तो वह रात में भोपाल के लिए रवाना हो गए। मंगलवार प्रातः भोपाल पहुंचकर गोविंद हॉस्पिटल में एडमिट पत्नी, बेटियों तथा रिश्तेदारों से मिले। तत्पश्चात, वह सामान लेने हॉस्पिटल से बाहर आ गए किन्तु जब वापस हॉस्पिटल गए तो गार्ड्स ने उन्हें रोक लिया। इस पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद मारपीट होने लगी। गार्ड्स पर इल्जाम लगाया गया है कि उन्होंने पत्रकार को बुरी तरह पीटा। पत्रकार द्वारा जारी किए गए वीडियो में गोविंद की नाक और मुंह से खून निकलता नजर आ रहा है। इस मारपीट के तुरंत बाद का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पत्रकार गार्ड्स से अस्पताल में पत्नी और बच्चों से मिलने की मिन्नतें कर रहा है मगर गार्ड्स उसे हॉस्पिटल से बाहर कर रहे हैं। 

गर्लफ्रेंड को लेकर जंगल घूमाने पहुंचा युवक, अचानक पंहुचा बाघ, और फिर जो हुआ...

कोरोना मामलों में आज फिर आया उछाल, बढ़ सकती है दिक्कतें

मोदी ने कोपेनहेगन में डेनमार्क के प्रधानमंत्री मेट फ्रेडरिकसेन के साथ बातचीत की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -