गर्लफ्रेंड को लेकर जंगल घूमाने पहुंचा युवक, अचानक पंहुचा बाघ, और फिर जो हुआ...
गर्लफ्रेंड को लेकर जंगल घूमाने पहुंचा युवक, अचानक पंहुचा बाघ, और फिर जो हुआ...
Share:

गढ़चिरौली: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में एक शख्स की बाघ ने जान ले ली। यह हादसा देसाईगंज तहसील के उसेगांव जंगल इलाके का है। मृतक युवक का नाम अजित सोमेश्वर नाकाडे था। बाघ के हमले में उसकी प्रेमिका भी घायल हो गई है। दरअसल, मृतक युवक अजित सोमेश्वर नाकाडे अपनी प्रेमिका को मोटरसाइकिल से उसे जंगल में घुमाने के लिए ले गया था। जब अजित और उसकी प्रेमिका जंगल में घूम रहे थे, तभी शिकार की फिराक में घात लगाए बैठ बाघ ने उन पर हमला कर दिया। बाघ ने सीधे अजित सोमेश्वर नाकाडे पर अटैक किया तथा उसे लहूलुहान कर दिया। यह मामला मंगलवार को दोपहर 2 से 3 बजे के बीच का है।

वही बाघ के अटैक के बीच अजित सोमेश्वर नाकाडे तथा उसकी प्रेमिका चीखें निकल गईं। बाघ ने अजित सोमेश्वर नाकाडे पर तब तक अटैक किया, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए। इसी बीच, बाघ ने अजित सोमेश्वर नाकाडे की प्रेमिका पर भी अटैक किया। बाघ ने उसे पंजा मारकर घायल कर दिया। बाघ अजित सोमेश्वर नाकाडे के शव को खींच कर जंगल की तरफ ले गया।  

वही चोटिल युवती ने रास्ते पर आकर व्यक्तियों को बाघ के हमले की खबर दी। वह बुरी तरह से रो-रो रही थी। तत्पश्चात, उन व्यक्तियों ने घायल लड़की को तुरंत देसाईंगंज के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। इस हमले की खबर वन विभाग तथा पुलिस प्रशासन को प्राप्त होते ही उनकी टीमें घटनास्थल पर पहुंची। उसेगांव जंगल इलाके में रेस्क्यू टीम को दो घंटों की मशक्कत के पश्चात् अजित सोमेश्वर नाकाडे का शव 30 मीटर दूरी पर जंगल इलाके में मिला। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

मोदी ने कोपेनहेगन में डेनमार्क के प्रधानमंत्री मेट फ्रेडरिकसेन के साथ बातचीत की

शराब पीने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, फिर आते ही करने लगा ये काम

गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों ने मनाई ईद, रशीद खान ने ख़ास अफगानी डिश बनाकर सबको खिलाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -