भारत में हुई अमेरिका जैसी घटना, शख्स की गर्दन पर चढ़ बैठा पुलिसकर्मी

Jun 06 2020 10:40 AM
भारत में हुई अमेरिका जैसी घटना, शख्स की गर्दन पर चढ़ बैठा पुलिसकर्मी

जोधपुर: बीते दिनों अमेरिका में पुलिस की बर्बरता देखने के लिए मिली थी. जी हाँ, वहां अश्वेत जॉर्ज फ्यलॉड की मौत के बाद से प्रदर्शन हो रहे है. आप सभी को बता दें कि वहां बीते दिनों पुलिसवाले ने फ्लॉयड का सिर अपने घुटने से दबाकर रखा था जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई थी. अब ऐसी एक घटना राजस्थान के जोधपुर में सामने आई है जहां मास्क न पहनने पर एक पुलिसकर्मी शख्स के गर्दन पर चढ़ गया. इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल घटना जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित प्रथम पुलिया के पास बस स्टैंड की है और यहां एक शख्स बिना मास्क लगाए खड़ा था. आप सभी को बता दें कि इसी बात से नाराज होकर पुलिसवाले उसका चालान काटने के बारे में कहा. वहीँ इस बीच पुलिसकर्मियों और युवक के बीच हाथापाई हो गई.

 

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसकर्मी युवक के गर्दन पर चढ़ा दिखाई दे रहा है. जी दरअसल इस मामले में देव नगर थाने में युवक के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है. वहीँ देव नगर थाना अधिकारी सोम करण ने बताया कि ''प्रतापनगर थाना पुलिस गश्त कर रही थी, इसी दौरान पहला पुलिया क्षेत्र में एक युवक बिना मास्क लगाए बैठा था. जिसपर पुलिसकर्मी उसका चालान बनाने लगे. इसी दौरान युवक पुलिस कर्मियों से उलझ गया और पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने लगा.''

इसी के साथ ही थाना अधिकारी सोम करण ने बताया कि ''शख्स अपराधी प्रवृत्ति का है और 2019 में इसके पिता ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसमें उसने अपने पिता की आंख फोड़ दी थी. इस मामले में युवक के खिलाफ चालान भी पेश हुआ है.'' इस मामले में पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है.

पहले पत्नी को जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर लूटी उसकी अस्मत

शादीशुदा महिला के साथ संबंध बना रहा था प्रेमी, पड़ गई गाँववालों की नजर

3 बच्चों और पत्नी को जहर खिलाकर पति ने की आत्महत्या