शादीशुदा महिला के साथ संबंध बना रहा था प्रेमी, पड़ गई गाँववालों की नजर
शादीशुदा महिला के साथ संबंध बना रहा था प्रेमी, पड़ गई गाँववालों की नजर
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार में मोतिहारी के पिपराकोठी का है. जहाँ एक शादीशुदा महिला के साथ संबंध बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में गांव वालों ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. वहीं ऐसा दृश्य देखने के बाद ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. वहीं फिर उन्होंने युवक को जबरन पेशाब पिलाया. जी दरअसल पीपराकोठी के ढेकहां बाला टोला गांव में एक महिला से मिलने पहुंचे युवक को पकड़कर अमानवीय प्रताड़ना देने को लेकर जमकर बवाल हो गया.

वहीं इस बात को लेकर हुई पंचायत में मारपीट और पथराव तक किया गया है. वहीं इस दौरान कथित तौर पर कुछ लोगों के द्वारा फायरिंग किए जाने की भी सूचना सामने आई है. इस घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर आनंद कुमार के नेतृत्व में पहुंची तीन थानों की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने फायरिंग की बात से इंकार किया है और उनका कहना है कि घटना को लेकर युवक पक्ष और दूसरे पक्ष में झड़प और पथराव हुआ है, अब फिलहाल स्थिति नियंत्रित है.

इस मामले के बारे में इंस्पेक्टर आनंद कुमार का कहना है कि 'एक युवक के गांव की ही महिला के साथ प्रेम संबध चल रहे थे. महिला शादीशुदा थी जिसका पति बाहर काम करता था. गांव वालों ने महिला और उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक को आर्थिक और शारीरिक दंड दिया.' इस मामले में आगे उन्होंने यह भी बताया कि, 'फिर कथित तौर पर पेशाब पिलाने की बात बताई गई है. हम फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.'

बॉयफ्रेंड ने किया शादी से मना तो टीवी एंकर ने पीया जहर

दिल्ली हिंसा मामला: आज भी कड़कड़डूमा कोर्ट में दो आरोपपत्र दाखिल करेगी क्राइम ब्रांच

महिला पर चौकीदार बना रहा था नाजायज संबंध बनाने का दबाव, नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -