3 बच्चों और पत्नी को जहर खिलाकर पति ने की आत्महत्या
3 बच्चों और पत्नी को जहर खिलाकर पति ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सामने आया है. जहाँ एक परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली है. इस मामले में थाना कोतवाली के सफेदाबाद में एक परिवार के 3 बच्चों और पति-पत्नी ने आत्महत्या किया है. वहीं इस मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि पति ने पहले बच्चों और पत्नी को जहर खिलाया, फिर खुद फांसी पर लटक गया.

मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच की जा रही है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले मुरादाबाद में तैनात सिपाही ने गुरुवार सुबह खुदकुशी की. जी दरअसल परिजनों का कहना है मृतक सिपाही मनीत प्रताप को एक युवती पिछले काफी समय से ब्लैकमेल कर परेशान कर रही थी. इसी के कारण मनीत के साथ ये घटना हुई है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि सिपाही की मौत की सूचना के बाद युवती भी मौके पर पहुंची थी जिसे पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों ने युवती और उसके एक साथी पर हत्या का आरोप लगाया. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये पहले से रिलेशनशिप में था, जिसको लेकर दोनों परिवारों में विवाद था और मृतक तनाव में चल रहा था. वैसे अब इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या में यह घटना आत्महत्या लग रही है.

बॉयफ्रेंड ने किया शादी से मना तो टीवी एंकर ने पीया जहर

दिल्ली हिंसा मामला: आज भी कड़कड़डूमा कोर्ट में दो आरोपपत्र दाखिल करेगी क्राइम ब्रांच

महिला पर चौकीदार बना रहा था नाजायज संबंध बनाने का दबाव, नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -