पहले पत्नी को जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर लूटी उसकी अस्मत
पहले पत्नी को जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर लूटी उसकी अस्मत
Share:

कोच्ची: केरल से सामूहिक दुष्कर्म का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. महिला के पति ने ही दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. ये घटना तिरुवनंतपुरम के बाहरी इलाके में कादिनामकुलम क्षेत्र के समीप की है. बीती रात गुरुवार को महिला के साथ सुनसान स्थान पर ले जाकर गैंगरेप किया गया.

पीड़िता के अनुसार, पति और उसके दोस्तों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और सुनसान इलाके में लेकर जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. शिकायत मिलते ही पीड़िता के पति सहित पांचों लोगों को गुरुवार रात की हिरासत में ले लिया गया. पीड़िता का कहना है कि वे किसी प्रकार से उनकी कैद से भागकर मुख्य सड़क पर पहुंची. जहां वो सड़क से गुजर रही कार से टकराने से बाल-बाल बची. पति सहित सभी आरोपियों पर धारा 323, 324, 354, 354D, 376D के तहत केस दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि दिनों राजस्थान के बाड़मेर शहर से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया था. जहां पर एक ही परिवार की दो लड़क‍ियों के साथ लगभग दो साल से उनके पड़ोसी दुष्कर्म कर रहे थे. ये दोनों बच्चियां नाबालिग हैं. जानकारी के अनुसार, पड़ोसी होने का लाभ उठाकर बच्चियों को बहला-फुसलाकर एक मकान में ले जाया गया. जहां उनकी अश्लील तस्वीरें खींची गई फिर उन्हें ब्लैकमेल कर उनके साथ दुष्कर्म  किया जा रहा था. 

शादीशुदा महिला के साथ संबंध बना रहा था प्रेमी, पड़ गई गाँववालों की नजर

3 बच्चों और पत्नी को जहर खिलाकर पति ने की आत्महत्या

बॉयफ्रेंड ने किया शादी से मना तो टीवी एंकर ने पीया जहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -