बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर इलाके में बीते मंगलवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जमकर मुठभेड़ हो गई। इस पूरे मामले के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सुरक्षा बलों ने सोपोर इलाके के पेठसीर में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोमवार देर रात घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। आगे उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान आज यानी मंगलवार को उस समय मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की चौकियों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ के दौरान 01 आतंकवादी मारा गया है।

वहीँ शव अभी तक कब्जे में नहीं लिया गया है। इस मामले को देखते हुए पूरे इलाके में मोबाइल इंटरनेट सर्विस रोक दी गई है। आप सभी को बता दें कि श्रीनगर के ईदगाह इलाके में बीते सोमवार शाम सीआरपीएफ के बंकर पर आतंकियों की तरफ से किए गए एक ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। इस बारे में सीआरपीएफ ने जानकारी दी। वहीँ श्रीनगर शहर में ही एक और घटना में, बीते सोमवार को पुलिस ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। जी दरअसल इस बारे में कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी।

उन्होंने यह भी बताया कि इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी, जिसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाया और दो आतंकियों को मार गिराया। जी दरअसल कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार का कहना है कि पुलिस को श्रीनगर के मध्य कश्मीर में एक जगह पर आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली और सूचना मिलते ही पुलिस के 10 जवान मौके पर पहुंचे। वहीँ इस दौरान पुलिस ने दोनों को घेरा और उन्हें चेतावनी दी। उसके बाद भी सामने से फायरिंग हुई और दोनों तरफ से जारी फायरिंग में दो आतंकियों को मार दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुलाई अहम् बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हुए एक से बढ़कर एक दिग्गज नेता

श्री नारायण गुरु जयंती पर पीएम मोदी ने गुरु को दी श्रद्धांजलि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -