टेलिकॉम कंपनियों की ट्विटर पर शुरू हुई वॉर, जियो ​ने दिया सभी को जवाब

टेलिकॉम कंपनियों की ट्विटर पर शुरू हुई वॉर, जियो ​ने दिया सभी को जवाब

भारत की लगभग सभी प्रमुख टेलिकॉम कंपनियां Reliance Jio, Vodafone-Idea और Airtel के बीच 6 पैसा प्रति मिनट की दर से वॉयस कॉलिंग को लेकर घमासान चल रहा है. Airtel और Vodafone-Idea ने सोशल मीडिया पर Jio द्वारा कुछ कॉल्स पर लगाए जा रहे चार्ज को लेकर टिप्पणी की थी. इन सभी टिप्पणियों पर Reliance Jio ने ट्वीट के जरिए जवाब दिया गया है. कंपनी ने 6 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल्स पर लगने वाले चार्ज को पूरी तरह से गलत बताया है. इसके लिए कंपनी ने कई ट्वीट भी किए हैं. ट्वीट देखने से पहले जानते हैं पूरा मामला

Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा कहा जा रहा था कि जब भी Jio यूजर्स किसी अन्य ऑपरेटर के नंबर पर कॉल करेंगे तो उन्हें 6 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा. इसे इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज यानी IUC कहते हैं. कंपनी ने इस बात पर सफाई देते हुए एक साथ कई ट्वीट भी किए हैं.

इस भारी प्रदुषण वाली जिंदगी में वाटर प्यूरिफायर है अहंम, जाने डिस्काउंट ऑफर

Reliance Jio ने किए ट्वीट: कंपनी ने कुछ ट्वीट किए हैं. इन ट्वीट्स में कंपनी ने हर कंपनी के ब्रांड का कलर इस्तेमाल किया है. खुद की सफाई पेश करते हुए कहा है कि Jio किसी भी तरह का चार्ज यूजर्स से नहीं मांग रही है. वो मांग रहे हैं. यहां कंपनी ने वो का जिक्र किया है. ये इशारा Airtel, Vodafone, Idea की तरफ है.

PUBG Mobile : नई अपडेट में मिलेगा हेलीकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर जैसी जबरदस्त सुविधा, जाने

दूसरा ट्वीट: यह ट्वीट कंपनी ने Idea कंपनी को टारगेट करते हुए किया है. इसमें लिखा है कि जीरो IUC; क्या यह आइडिया आपकी जिंदगी बदल सकता है? 

भारत में इस स्थान पर शुरू होने वाला है टेक्नोलॉजी का महाकुंभ

तीसरा ट्वीट: यह ट्वीट कंपनी ने Vodafone को टारगेट करते हुए किया है. इसमें कहा गया है कि क्या आप 6 पैसा प्रति मिनट चार्ज करते हुए खुश हैं?

अब आपको धोखा नहीं दे पाएगा आपका पार्टनर, हर हरकत की इनफार्मेशन देगी ये चिप

आज है विश्व मानक दिवस, जानिए इसे मनाने का उद्देश्य

Xiaomi : अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन से कर रहा वापसी, मिलने वाला है जबरदस्त डिजिटल जूम