इस भारी प्रदुषण वाली जिंदगी में वाटर प्यूरिफायर है अहंम, जाने डिस्काउंट ऑफर
इस भारी प्रदुषण वाली जिंदगी में वाटर प्यूरिफायर है अहंम, जाने डिस्काउंट ऑफर
Share:

यह बात तो हर कोई जानता है कि अच्छे हेल्थ के लिए साफ पानी पीना बहुत जरूरी है और आज के वैश्विकरण के दौर में यह काफी मुश्किल चीज है. शुद्ध पानी के लिए हम लोग बोतलबंद पानी मंगाते हैं लेकिन कई अध्ययन में सामने आए हैं कि इन बोतलबंद पानी की शुद्धता की भी कोई गारंटी नहीं। ऐसे में आप घर में ही आरओ प्यूरिफायर लगवा लें, इससे आपको प्योर पानी मिलेगा और आपके खर्च में भी कमी आएगी। इन आरओ वाटर प्यूरिफायर्स पर अमेजन पर जबरदस्त डील मिल रही है.

Eureka Forbes Aquasure from Aquaguard Smart Plus RO+UV+MTDS Water Purifier 

 यह अमेजन्स च्वाइस वाला प्रोडक्ट है। इस वाटर प्यूरिफायर को 4.1 की रेटिंग मिली है। काले रंग के इस वाटर प्यूरिफायर की स्टोरेज कैपेसिटी 6 लीटर की है. यह प्रोडक्ट आरओ, यूवी और एमटीडीएस फीचर्स के साथ आता है. इस प्रोडक्ट की एमआरपी 15,999 रुपये है लेकिन अमेजन से लेने पर यह महज 8,799 रुपये में मिल जाएगा. इस तरह आप इस प्रोडक्ट पर कम-से-कम 7,200 रुपये की सेविंग कर लेंगे. इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन पर दस फीसद की छूट मिलेगी. 


Livpure Glo 7-Litre RO + UV + Mineralizer Water Purifier 

Livpure ग्लो सात लीटर की स्टोरेज कैपिसिटी के साथ आता है. यह वाटर प्यूरिफायर आरओ, यूवी और मिनरलाइजर के साथ आता है। यह प्यूरिफायर भी अमेजन्स च्वाइस वाला प्रोडक्ट है. कंपनी इस प्रोडक्ट पर एक साल की वारंटी देती है। इसकी कीमत वैसे तो 15,9990 रुपये है लेकिन अमेजन के इस सेल में आपको यह मात्र 7,699 रुपये में मिल जाएगा. 


इस प्रोडक्ट को अमेजन के यूजर्स ने 3.8 की रेटिंग दी है. सात लीटर की टैंक कैपेसिटी वाले इस प्यूरिफायर की कीमत वैसे तो 16,000 रुपये है लेकिन सेल में यह 8,499 रुपये में मिल जाएगा. यह वाटर प्यूरिफायर भी आरओ, यूवी और एमटीडीएस टेक्नोलॉजी के साथ आता है.


 
Havells Max Alkaline 7-Liter RO+UV Water Purifier 

हैवेल्स का यह बेहद अट्रैक्टिव दिखने वाला वाटर प्यूरिफायर सात लीटर टैंक के साथ आता है. यह वाटर प्यूरिफायर सफेद और नीले रंग में आता है. यह वाटर प्यूरिफायर आरओ और यूवी के साथ आता है. साथ ही खास मिनरल टेक्नोलॉजी से भी यह प्यूरिफायर लैस है जो पानी के पीएच लेवल को दुरुस्त रखता है. From Here

 KENT New Grand 8-Litres Wall-Mountable RO +Double UV+ UF + TDS 

कैंट इस प्रोडक्ट पर एक साल की वारंटी के साथ तीन साल की सर्विस एएमसी भी दे रहा है। यह आरओ, डबल यूवी, यूएफ और टीडीएस टेक्नोलॉजी से लैस है. आठ लीटर की स्टोरेज कैपिसिटी वाला यह प्यूरिफायर एक घंटे में 20 लीटर पानी का शोधन कर सकता है. अमेजन्स च्वाइस में शामिल यह प्रोडक्ट अमेजन पर आपको मात्र 13,499 रुपये में मिल जाएगा. 

Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ

PUBG Mobile : नई अपडेट में मिलेगा हेलीकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर जैसी जबरदस्त सुविधा, जाने

भारत में इस स्थान पर शुरू होने वाला है टेक्नोलॉजी का महाकुंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -