अब आपको धोखा नहीं दे पाएगा आपका पार्टनर, हर हरकत की इनफार्मेशन देगी ये चिप
अब आपको धोखा नहीं दे पाएगा आपका पार्टनर, हर हरकत की इनफार्मेशन देगी ये चिप
Share:

नई दिल्ली: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माइक्रोसॉफ्ट और एप्पल ने रिश्ते के बीच बढ़ रही बेवफाई पर अंकुश लगाने के लिए कुछ ऐसा उपाय निकाला है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इन प्रौद्योगिकी दिग्गजों के ग्रुप ने 'जेनिटल इम्प्लांट' नाम के इस चिप के जरिए ऐसा आइडिया निकाला है, जिसके माध्यम से आपका सेल फोन आपके साथी को लेकर अलर्ट करता रहेगा जब वह किसी और के साथ इंटिमेट होने का प्रयास करेगा. इसे कमिटी तकनीक कहा जाता है.

'कमिटी तकनीक' एक छोटा सा चिप है. इस चिप को  महिला और पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर ट्रांसप्लांट किया जाएगा. इन दोनों माइक्रोचिप्स को आप अपने सेल फोन पर लगा सकते है और एक app की सहायता से आप चेक करते हुए अपने पार्टनर की लोकेशन की जानकारी हासिल कर सकते हैं. इस चिप के द्वारा आपको सूचना मिलने लगेगी कि दूसरा चिप किसी दूसरे यौन गतिविधि में शामिल है और जैसे ही ऐसा कुछ होगा, आपका सेल फोन आपको अलर्ट कर देगा कि आपका पार्टनर धोखा दे रहा है.

स्टीफन ट्राइटन और डेवलपर ने कहा कि इससे आपके और आपके पार्टनर के बीच जवाबदेही बढ़ेगी और यदि आपका साथी इस ट्रांसप्लांट के लिए तैयार नहीं होता है तो आपको इस रिलेशनशिप के संबंध में अच्छे से सोच लेना चाहिए. यह चिप नवंबर तक माइक्रोसॉफ्ट और एप्पल द्वारा मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा.

इस भारी प्रदुषण वाली जिंदगी में वाटर प्यूरिफायर है अहंम, जाने डिस्काउंट ऑफर

Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ

PUBG Mobile : नई अपडेट में मिलेगा हेलीकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर जैसी जबरदस्त सुविधा, जाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -