Xiaomi : अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन से कर रहा वापसी, मिलने वाला है जबरदस्त डिजिटल जूम
Xiaomi : अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन से कर रहा वापसी, मिलने वाला है जबरदस्त डिजिटल जूम
Share:

अपने खास डिजाइन और जबरदस्त क्वालिटी की वजह से बहुत कम समय में ग्राहकों के बीच शाओमी ने अपनी जगह बना ली है, बता दे कि Xiaomi ने पिछले दिनों ही 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन Xiami Mi Mix Alpha लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन के बाद कंपनी एक और दमदार कैमरे वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में इस स्मार्टफोन को टीज किया गया है. इस स्मार्टफोन को 5x ऑप्टिकल जूम और 50x डिजिटल जूम के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को OPPO Reno2 और Huawei P30 Pro की चुनौती में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के कैमरे फीचर्स के बारे में जानकारी MIUI के कैमरे ऐप से मिली है। आपको बता दें कि पिछले दिनों लॉन्च हुए Xiami Mi Mix Alpha में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. यही नहीं, फोन Mediatek Helio G90 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Airtel : कंपनी इस ख़ास सर्विस का IMC 2019 में देने वाली है लाइव डेमो

हाल ही में MIUI कैमरा ऐप के बीटा बिल्ड के जरिए लीक्ड जानकारी में यह पता चल रहा है कि इसमें नया कैमरा जूम मोड दिया गया है जो 5X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है. कैमरा ऐप के इस बिल्ड की वजह से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को इस बेहतर कैमरे फीचर के साथ लॉन्च कर सकता है. MIUI कैमरा ऐप में इस स्मार्टफोन के कैमरे में 50x ऑप्टिकल जूम वाली तस्वीर क्लिक करने की क्षमता देखी गई है.

Amazon और Flipkart की फेस्टिव सीजन सेल में, इन स्मार्टफोन पर मिलेगा खास ऑफर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इसे 8K क्वालिटी की वीडियो 30fps की फ्रेम रेट से रिकॉर्ड की जा सकेगा. हाल ही में लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन्स में बेहतर कैमरे को देखा गया है. OPPO Reno2 में 20X ऑप्टिकल जूम का सपोर्ट देखा गया है. Xiaomi के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है. इसके अलावा Realme XT और Samsung Galaxy A70s को 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है. इन दोनों स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा फीचर्स दिए गए हैं. Realme XT के बैक में चार कैमरे दिए गए हैं, जबकि Samsung Galaxy A70s के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है.

Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ

PUBG Mobile : नई अपडेट में मिलेगा हेलीकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर जैसी जबरदस्त सुविधा, जाने

भारत में इस स्थान पर शुरू होने वाला है टेक्नोलॉजी का महाकुंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -