अनुराग कश्यप की इस फिल्म में काम करना चाहते हैं 'साहेब'
अनुराग कश्यप की इस फिल्म में काम करना चाहते हैं 'साहेब'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' रिलीज़ हुई है जिसमें थोड़ी कॉमेडी तो है लेकिन फिर भी बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. कहा जा रहा है संजय दत्त की एक्टिंग में कुछ दम नहीं लगा. हालाँकि जिमी ने बताया फिल्म मनोरंजन से भरपूर से है, अब देखकर ही तय कर पाएंगे कि फिल्म कैसी रही. इसी के साथ जिमी एक और फिल्म में नज़र आने वाले है. फिल्म का नाम 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' है जिसमें जिमी एक बार फिर से कॉमेडी करते दिखाई देंगे.

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

कुछ भी कहो जिमी शेरगिल फिल्म में कॉमेडी के तौर पर एक्टिंग बहुत ही कमल की करते हैं जिससे सभी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं. वैसे हैं 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में भी एक जैसी कॉमेडी करते दिखाई दिए हैं. उसी तरह 'हैप्पी..' में भी नज़र आने वाले हैंऔर इसका ट्रेलर आप देख ही सकते हैं. इसी के बाद जिमी ने एक और फिल्म की इच्छा जाहिर की है और कहा है कि किस तरह की फिल्म में वो काम करना चाहते हैं. जिमी शेरगिल ने बताया 'गैंग्स आॉफ वासेपुर 3' में काम करना चाहते हैं. इसका पहला पार्ट साल 2012 में आया था जिसे अनुराग कश्यप लेकर आये थे.

अपनी माँ पर बायोपिक बनाना चाहते हैं प्रतीक बब्बर

'गैंग्स आॉफ वासेपुर' की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई और इसके डायलॉग से दर्शकों ने खासा पंसद किया था और अब चाहते हैं इसका तीसरा संस्करण भी आ जाये. जिमी ने कहा उन्होंने अनुराग की 'मुक्केबाज़' में भी काम किया है और उस समय उन्होंने खूब एन्जॉय भी किया है. जिमी कहते हैं 'मैंने सुना है अनुराग 'गैंग्स आॉफ वासेपुर' के तीसरे पार्ट की तयारी कर रहे हैं.' इस पर वो चाहते हैं कि जिमी भी इस फिल्म का हिस्सा बने.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस दिन रिलीज़ होगी पिता-बेटी की ये फिल्म

B'day Special: स्कूल में शिक्षक को अपने भजन गाकर मस्का लगाते थे अनूप जलोटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -