B'day Special: स्कूल में शिक्षक को अपने भजन गाकर मस्का लगाते थे अनूप जलोटा
B'day Special: स्कूल में शिक्षक को अपने भजन गाकर मस्का लगाते थे अनूप जलोटा
Share:

दुनियाभर में अपनी भजन गायकी की वजह से मशहूर अनूप जलोटा आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अनूप कभी ऑल इंडिया रेडियो में ऑडिशन के दौरान फ़ैल हो गए थे. पहली बार उन्होंने ऑडिशन दिया था लेकिन उसमे भी वह फ़ैल हो गए थे. अनूप बचपन से ही गायकी का शौक रखते थे और वह अपने स्कूल के सबसे बेस्ट सिंगर थे. अनूप अपने स्कूल में गाने गाते थे जिसे उनके दोस्त खूब पसंद करते थे. अनूप अपने गाये गानों कि वजह से बचपन से काफी पॉपुलर थे. अनूप के कई ऐसे शिक्षक थे जो उन्हें अपने घर पर गाना गाने के लिए बुलाया करते थे. अनूप ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि जब उनके शिक्षक उनकी कॉपी चेक करते थे तो वह शिक्षक को उनकी पसंद के भजन सूना देते थे और अपनी पसंद के नंबर ले जाते थे.

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

अनूप बचपन में रेडियो- रेडियो खेला करते थे और वहीँ से उन्हें गाने का शौक पैदा हुआ. अनूप का पहला गाना बॉलीवुड एक्टर मनोज कुमार ने सुना था और वह उनकी आवाज सुनते ही उनके कायल हो गए थे. मनोज कुमार ने पहली बार अनूप का गाया भजन ‘शिरडी के साई बाबा’ सुना था. आज संगीत की दुनिया में अनूप का अपना ही एक नाम है और वह बड़े-बड़े संगीतकारों कल्याण जी आनंद जी, लक्ष्मीकांत प्यारेलाल जी, हृदयनाथ मंगेशकर, आरडी बर्मन साहब, बप्पी लाहिड़ी, आनंद मिलिंद में शामिल हो चुके हैं.

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

पहली बार अनूप ने साल 1981 में एक एल्बम जारी किया था जिसका नाम था भजन संध्या. भजन संध्या से अनूप खूब पॉपुलर हुए और उसके बाद आज वह सभी के दिलों में बसे हुए हैं. फिलहाल उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

B'day Spl : 350 महिलाओं के साथ सम्बन्ध बना चुका है ये अभिनेता

बॉलीवुड फिल्म में फिर नज़र आएँगी 'जन्नत' एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -