अपनी माँ पर बायोपिक बनाना चाहते हैं प्रतीक बब्बर
अपनी माँ पर बायोपिक बनाना चाहते हैं प्रतीक बब्बर
Share:

बॉलीवुड एक्टर प्रत्येक बब्बर को आपने कई फिल्मों में देखा होगा. आखिरी बार वो 'बागी 2' में नज़र आये थे जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी शामिल थे. प्रतीक को बॉलीवुड में आये काफी समय हो गया है लेकिन उनहोने कोई खास फिल्में नहीं की हैं लेकिन इन्होने जितनी भी फिल्म की हैं उनमे अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. ये तो आप जानते ही हैं प्रतीक बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर के बेटे हैं जो अपने समय एक मशहुर अभिनेता थे और आज भी एक फेमस के तौर माना जाता है. प्रतीक ने अपनी माँ स्मिता पाटिल के लिए इच्छा जाहिर की है जिसके बारे में हम बात काने जा रहे हैं.

इस दिन रिलीज़ होगी पिता-बेटी की ये फिल्म

जहां बॉलीवुड के कई अभिनेता और दूसरी फेमस पर्सनालिटी की बायोपिक बन रही है तो उसमे प्रतीक बब्बर ये चाहते हैं कि उनकी माँ स्मिता पाटिल पर भी बायोपिक बनानी चाहिए. स्मिता पाटिल को तो आप जानते ही हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए बेहद ही मशहु थी और आज उनकी खूबसूरती की मिसाल दी जाती है. प्रतीक का कहना है कि अगर उनकी माँ के जीवन पर कहानी बनती है तो उन्हें बेहद ख़ुशी होगी जिसका नाम वो 'एक थी स्मिता' रखना चाहते हैं.

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

प्रतीक कहते हैं लोगों ने उनकी माँ के जीवन ऊपर फिल्म बनने की बात कही जिससे वो काफी उत्साहित हैं. उन्होंने छोटी से जीवन को काफी प्रभावशाली बनाया और वैसा ही जीवन जिया. स्मिता पाटिल ने हिंदी के साथ मराठी फिल्म भी की है जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. स्मिता ने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया उसके बाद राज बब्बर से शादी कर ली और 31 साल की उम्र में उनका देहांत हो गया जिस समय प्रतीक सर्फ 2 महीने के थे. इसके अलावा प्रतीक आनेवाली फिल्म 'मुल्क' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं जो 3 अस्त को रिलीज़ होने वली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: स्कूल में शिक्षक को अपने भजन गाकर मस्का लगाते थे अनूप जलोटा

गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर अक्षय का बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -