पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिए लेकिन हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' अपने पहले दिन कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाई पाई. जहां फिल्म संजू ने अपने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई कर सबको हैरान कर दिया था वही फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 ने पहले दिन की कमाई से फैंस को चौंका दिया है.

हाल ही में फिल्म के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आया है. तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी साहब बीवी और गैंगस्टर 3 ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ़ डेढ़ करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है. ख़ास बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म तीन से चार करोड़ की ओपनिंग करेगी लेकिन यह फिल्म अपने पहले दिन मात्र सिर्फ़ डेढ़ करोड़ में सिमटकर रह गई.

संजय दत्त के सामने धड़ाम से गिरे ईशान-जाह्नवी

गौरतलब है कि इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है, लोगों ने इस फिल्म के डायलॉग को काफी सराह है. फिल्म के दूसरे पार्ट ने पहले दिन तीन करोड़ 50 लाख रूपये का बिज़नेस किया था और पहले पार्ट ने अपने पहले दिन करीब एक करोड़ से ज्यादा की कमाई की थीं.

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

इस बार फिल्म के तीसरे पार्ट में अभिनेता संजय दत्त के साथ चित्रांगदा सिंह, जिमी शेरगिल ख़ास भूमिका में हैं. संजय दत्त की इस फिल्म के सामने शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' टिकी हुई हैं.

ये भी पढ़े

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

संजय दत्त के सामने धड़ाम से गिरे ईशान-जाह्नवी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?