इस दिन रिलीज़ होगी पिता-बेटी की ये फिल्म
इस दिन रिलीज़ होगी पिता-बेटी की ये फिल्म
Share:

अनिल कपूर और सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की आखिर रिलीज़ डेट आ ही गई जिसका सभी को इंतज़ार था. इस फिल्म को शैली चोपड़ा धार डायरेक्ट कर रही हैं जिनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है. फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा, जूही चावला, राजकुमार राव अहम किरदार में नज़र आएंगे. तो चलिए आपको बता देते है कब रिलीज़ होगी ये फिल्म.

सोनम कपूर ने दिखाया अपने पापा का 90s ग्लैमर अवतार

फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी सोनम कपूर ने अपने ट्विटर पर दी है और उसी के साथ अनिल कपूर ने भी इस ट्वीट को किया है जिसमें डेट बताई गई है. इसमें दोनों ने बताया कि 1 फरवरी 2019 को ये दिलम रिलीज़ की जाएगी. सोनम ने ट्वीट कर लिखा है, Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga, releasing on February 1st, 2019. Don’t forget the date! 

photos: ससुराल जाते समय फुट-फुट कर रोई थीं सोनम

इसी के साथ सोनम के पापा अनिल कपूर ने भी लिखा है Lots of drama, syaapa & pyaar coming your way on 1st February 2019!! यानि फिल्म अगले साल ही रिलीज़ होने वाली है और कई लोग पिता और बेटी को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं.

बता दें ये फिल्म '1942 a love story' का फेमस गाना 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' पर ही बनाई जा रही है. ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि एक पिता और बेटी असल में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं और कई सालों बाद जूही और अनिल कपूर आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

रोमांस करने को फिर तैयार हैं जूही-अनिल

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में ऐसे दिखेंगे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -