रात घर में घुस गया झोलाछाप डॉक्टर और बनाने लगा महिला संग संबंध...

हाल ही में अपराध का एक मामला बागपत से सामने आया है. इस मामले में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में महिला ने झोलाछाप डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. वहीं इस मामले में महिला के विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया गया है. वहीं इस मामले में आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला और पीड़िता ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और इस मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने बताया कि 20 फरवरी की रात मोहल्ले में ही रहने वाला झोलाछाप डॉक्टर रात साढ़े दस बजे मकान में घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. वहीं उसके विरोध करने पर गाली-गलौज कर मारपीट की और शोर शराबा होने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. वहीं इस मामले में आरोपी के डर से उसने पुलिस से शिकायत नहीं की और उसके तीन बच्चे स्कूल जाते है यह उसने बताया है.

उसे लगा कि वह आरोपी बच्चों के साथ कोई अप्रिय घटना कर सकता है इस कारण उसने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. अब इस मामले में महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब जांच की जाएगी.

रेप के बाद महिला को जलाने लगा युवक, खुद आया आग की चपेट में और...

यूपी के गाजीपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर ह्त्या

अधेड़ की गलत हरकतों से परेशान होकर दो युवकों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -