अधेड़ की गलत हरकतों से परेशान होकर दो युवकों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

कानपूर : शहर के समीप खेड़ा बुजुर्ग गांव में अधेड़ हत्याकांड का खुलासा सोमवार को पुलिस ने कर दिया। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। दोनों ही आरोपी निराकार के साथ रहते थे। दोनों ने बताया कि निरंकार की गलत हरकतें थी। वह अय्याश और नशे का आदी था। इसकी वजह से उसके परिवार के लोग उससे दूर हो गये थे। गांव में उसकी किसी से नहीं बनती थी।

शादीशुदा मर्द का विधवा महिला को देख डोला दिल, बना लिए संबंध और फिर...

इस तरह हुआ था घटनाक्रम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे परेशान होकर दोनों ने फावड़े से हत्या कर दी और शव को घर के अंदर रजाई में बंद करके चले गए। पुलिस ने हत्या में प्रयोग करने वाला फावड़ा भी जब्त कर लिया। अधेड़ पर कई अपराधिक मामले थे। उसको एक हत्या के प्रयास मामले में 10 साल की सजा भी हुई थी। उसके बाद वह हाईकोर्ट से जमानत पर रिहा हो गया। उसके बाद से वह ग्रामीणों पर दबाव बनाने लगा। रोज मारपीट और बवाल से परेशान होकर अधेड़ की पत्नी और बच्चे आगरा चले गए। 

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

ऐसे मिली थी सर कटी लाश 

जानकारी के अनुसार उसके बाद से अधेड़ पूर्व प्रधान के सूने घर में रहने लगा। 24 फरवरी को उसे गांव में अंतिम बार देखा गया। उसका पड़ोसी जब छत पर गया तो उसे कुछ बदबू लगी तो उसने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी थी। बाद में इसकी सूचना थाना पुलिस को मिली प्रभारी थानाध्यक्ष घटनास्थल पर 27 फरवरी को दोपहर 12 बजे पहुंचे और छत के जरिये नीचे उतरकर देखा तो उन्होंने निरंकार का शव रजाई से ढका हुआ था। उसकी गर्दन कटी हुई तथा सिर पर भी चोट थी। पुलिस इस घटना की जांच कर रही थी। 

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान

प्यार में बना लिए सेक्स वीडियो और मन भरने के बाद कर दिए वायरल...

Most Popular

- Sponsored Advert -