रेप के बाद महिला को जलाने लगा युवक, खुद आया आग की चपेट में और...

हाल ही में अपराध का एक मामला पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से सामने आया है. इस मामले में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे आग के हवाले करने वाले व्यक्ति की जलकर तब मौत हो गई जब उक्त महिला ने हिम्मत दिखाते हुये उसे अपनी ओर आग की लपटों में खींच लिया. जी हाँ, इस मामले की जानकारी पुलिस ने बीते मंगलवार को दी है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में बात करते हुए अधिकारियों ने बताया कि इस महिला का अब मालदा मेडिकल कॉलेज एडं हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और उसके ठीक होने के बहुत कम चांस है लेकिन इस मामले में महिला का दावा है कि आरोपी व्यक्ति अक्सर उसे परेशान करता था और बीते सोमवार को वह उस समय उसके घर में घुस आया जब कोई नहीं था.

इस मामले में आगे बात करते हुए विधवा का जीवन बिता रही महिला ने कहा कि इस आदमी ने उसके साथ बलात्कार किया और आग के हवाले कर दिया और उस समय महिला ने उसे कसकर पकड़ लिया. ऐसे में इस मामले में बताया गया है कि जब पड़ोसियों ने उसके घर से धुंआ उठता देखा तो वे उसके घर पहुंचे और पाया वे दोनों आग की लपटों से घिरे हुये हैं.

 उस दौरान पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां आरोपी व्यक्ति ने दम तोड़ दिया लेकिन महिला जिन्दा है और उसका इलाज चल रहा है. अब इस मामले में पुलिस ने बताया कि वह इस मामले की जांच में लग चुकी है जो जल्द पूरी हो जाएगी.

खेतों छिपकर जुआ खेल रहे थे पुलिस को आता देख लगाई दौड़, तालाब में गिरने से एक की मौत

अधेड़ की गलत हरकतों से परेशान होकर दो युवकों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

शादी से लौट रही महिला को अपने साथ ले गए 6 दरिंदे और नोचकर छोड़ दिया

Most Popular

- Sponsored Advert -