यूपी के गाजीपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर ह्त्या

गाजीपुर : जिले में पुरानी रंजिश में एक युवक को गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक का इलाज वाराणसी के एक अस्पताल में चल रहा है। वहीं, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के सुखडेहरा गांव निवासी सचिन (20) पुत्र रामनिवास का गांव के ही दो युवकों के साथ पुरानी रंजिश है। इसी रंजिश को लेकर सोमवार देर शाम विवाद हो गया। 

शादीशुदा मर्द का विधवा महिला को देख डोला दिल, बना लिए संबंध और फिर...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बात बढ़ते हुए देर नहीं लगी और दबंगों ने सचिन को तमंचे से गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल सचिन को मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। गोली लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामूली विवाद एवं पुरानी रंजिश में गोली चली है। पूरे प्रकरण की छानबीन की जा रही है। 

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

लगातार बढ़ रही है ह्त्या की घटनाएं 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। बता दें इससे पहले लखनऊ में लिसाड़ी गेट के ताज पैलेस में शादी समारोह के दौरान रविवार रात बसपा के पूर्व पार्षद के भतीजे की ऐलान के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान

प्यार में बना लिए सेक्स वीडियो और मन भरने के बाद कर दिए वायरल...

 

Most Popular

- Sponsored Advert -