खुनी झड़प में 1 की मौत के बाद झारखंड में बवाल, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग
खुनी झड़प में 1 की मौत के बाद झारखंड में बवाल, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग
Share:

रांची: झारखंड के हजारीबाग के बरही अनुमंडल अन्तर्गत आने वाले दुलमाहा गांव मे आपसी रंजिश मे दो समूहों के बीच खूनी झड़प होने से 28 वर्षीय रूपेश की मौत हो गई. वहीं झड़प मे दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उपद्रवियों को शांत कराने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग का सहारा लेना पड़ा. इस घटना के बाद उपद्रवियों ने 3 दुकानों को आग के हवाले कर दिया. 

हजारीबाग में गोलीबारी के बाद हुई आगजनी की वजह से माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. प्रशासन ने हालात पर नियंत्रण पाने के लिए कई कदम उठाए हैं. हजारीबाग में बीते 2 घंटे से सभी लोगों का मोबाइल में नेटवर्क (नेट) नहीं होने की वजह से लोग बहुत परेशान हैं. हजारीबाग से सटे कोडरमा, गिरिडीह सहित तीन जिलों में नेटवर्क नहीं आ रहा है. इस बीच फायरिंग में जख्मी दोनों युवकों का उपचार बरही के अनुमंडलीय अस्पताल मे चल रहा है. घटना की गंभीरता के मद्देनज़र स्थानीय प्रशासन ने मोर्चा संभाला और हुए उपद्रवियों को तीतर बितर करने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की.  

पुलिस की तरफ से स्थिति को संभालने के लिए हिंसा प्रभावित इलाकों को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. इस दौरान पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की. कानून-व्यवस्था बनाए रखने के बड़े स्तर पर सुरक्षा बलों को मौके पर तैनात किया गया है. जिले के पुलिस कप्तान समेत  अन्य उच्य पदाधिकारी सहित गांव में पर कैंप किए हुए हैं.

कर्नाटक: जिस कॉलेज से शुरू हुआ 'हिजाब' विवाद, वहां से दो संदिग्ध हथियारों सहित गिरफ्तार

शादी के कुछ माह के बाद ही गहने और पैसे लेकर फरार हुई दुल्हन

पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था पति, कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -