पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था पति, कर डाली हत्या
पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था पति, कर डाली हत्या
Share:

फतेहपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के फतेहपुर जिले में एक व्यक्ति ने ससुराल पहुंचकर अपनी बीवी के गले में हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी मौके से गया. गंभीर तौर पर चोटिल महिला को पड़ोसियों की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. मगर हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी की खोजबीन आरम्भ कर दी है.

वही ललौली थाना इलाके के कस्बा मौजूद देर रात रंजीत नाम का व्यक्ति ससुराल गया था. यहां पर उसका बीवी पूजा देवी से किसी बात पर झगड़ा हो गया. दोनों के बीच वुवाद इतना बढ़ गया कि रंजीत घर के भीतर से चाकू ले आया तथा बीवी के गले पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वो चोटिल होकर चीखने चिल्लाने लगी. मौका पाकर अपराधी पति फरार हो गया. खून से लथपथ पूजा की आवाज सुनकर उसकी मां व बहन ने पड़ोसियों को आवाज दी तथा तत्काल पुलिस को तहरीर दी गई.

वही तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा चोटिल महिला को जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया. मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा केस की तहकीकात आरम्भ की. पुलिस मृतक महिला के परिवार वालों के बयान दर्ज कर लिए. कहा जा रहा है कि बीते बहुत वक़्त से पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था. 

'बहन की तबीयत खराब है' बोलकर लूटी टैक्सी, और फिर...

अर्धनग्न हालत में पड़ा था नाबालिग का शव, देखकर लोगों में मचा हड़कंप

काम करने से किया मना तो 7 वर्षीय मासूम के साथ कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -