नेशनल शूटर कोनिका की मौत को लेकर झारखंड सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

नेशनल शूटर कोनिका की मौत को लेकर झारखंड सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गृह सचिव तथा पुलिस महानिदेशक को प्रदेश की राष्ट्रिय निशानेबाज कोनिका लायक की संदिग्ध मौत के मामले की हाई लेवल इन्वेस्टीगेशन कराने के निर्देश दिए हैं। वही एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया कि झारखंड विधानसभा स्थित सीएम कक्ष में सीएम हेमंत सोरेन से नेशनल शूटर कोनिका लायक की संदिग्ध हालातों में हुई मौत को लेकर धनबाद के MLA राज सिन्हा के साथ लायक के पिता पार्था प्रीतम लायक तथा माता वीना शर्मा लायक ने भेंट की। 

उन्होंने सीएम को बताया कि बंगाल पुलिस अपनी तहकीकात में उसकी मौत को स्वाभाविक बता रही है, जबकि इसके पीछे एक बड़ा षड्यंत्र है। कोनिका के माता-पिता तथा MLA ने सीएम से इस पूरे प्रकरण की हाई लेवल इन्वेस्टीगेशन कराने और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया। सीएम ने निशानेबाज के माता-पिता को आश्वासन दिया कि कोनिका की संदिग्ध हालातों में हुई मौत मामले की सरकार अपने स्तर पर जांच कराएगी तथा परिवार को इन्साफ मिलेगा। आवश्यकता पड़ने पर बंगाल की सरकार से भी इस मामले में चर्चा करने की बात कही।  

गौरतलब है कि राष्ट्रिय निशानेबाजी विजेता कोनिका लायक की कोलकाता में रहस्यमय स्थिति में मौत हो गई थी। कोनिका लायक का शव कोलकाता के महिला अतिथि गृह के एक कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया गया था। इस घटना के पश्चात् हंगामा मच गया था। कोनिका तीन महीने से कोलकाता में रहकर जयदीप कर्मकार शूटिंग एकेडमी में ट्रेनिंग प्राप्त कर रही थी।

भाजपा की महिला नेता को धोखे से पिलाया नशीला पदार्थ, फिर अब्दुल्ला और दोस्तों ने किया समूहिक बलात्कार

भतीजी के लिए मनचलो से भिड़ गया चाचा, हो गई मौत

सीबीआई ने 60,000 करोड़ रुपये के पर्ल्स पोंजी घोटाले में 11 लोगों को हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -