भतीजी के लिए मनचलो से भिड़ गया चाचा, हो गई मौत
भतीजी के लिए मनचलो से भिड़ गया चाचा, हो गई मौत
Share:

भोजपुर: देशभर से कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है इस बीच एक मामला बिहार से सामने आया है, जिसमे राज्य के भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना इलाके के कुमैला गांव में बुधवार प्रातः छींटाकशी करने के विवाद में व्यक्ति ने वृद्ध को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। वहीं, घटना के पश्चात् उपचार के लिए चरपोखरी पीएचसी ले जाने के चलते उन्होंने मार्ग में ही दम तोड़ दिया। खबर के मुताबिक मृतक उक्त थाना इलाके के कुमैला गांव निवासी स्व।ननक साह के 65 वर्षीय बेटे भरत साह हैं, जो पेशे किसान थे तथा घर पर ही रह कर खेती किया करते थे।

वही मृतक भरत साह के नाती सोनू कुमार गुप्ता ने कहा कि मृतक के चचेरे भाई उपेंद्र साह गांव में ही किराना दुकान चलाते हैं। इसी क्रम में प्रातः जब दुकान पर उनकी बेटी बैठी हुई थी, तभी गांव का ही शख्स जो किराना दुकान पर सामान लेने आया था उसने उनकी बेटी के ऊपर टिप्पणी की। ऐसे में उसने इसकी शिकायत अपने पिता उपेंद्र साह से की। तत्पश्चात, उपेंद्र साह एवं उनके चचेरे भाई भरत साह उक्त शख्स से पूछताछ करने गए।

वही इसी के चलते उक्त शख्स अपने पिता तथा भाइयों के साथ मिलकर भरत साह की खूब पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर तौर पर घायल हो गए तथा उपचार के लिए लेकर जाने के समय मार्ग में ही दम तोड़ दिया। ऐसे में परिवार वाले शव को चरपोखरी थाना ले आए, जिसके पश्चात् पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। वही इस केस में मृतक के नाती सोनू कुमार गुप्ता ने गांव के ही धीरज पाल नामक शख्स पर क़त्ल करने का इल्जाम लगाया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की तलाशी कर रही है। घटना के पश्चात् मृतक के घर में कोहराम मच गया है। इस घटना के पश्चात् मृतक के परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था।

सीबीआई ने 60,000 करोड़ रुपये के पर्ल्स पोंजी घोटाले में 11 लोगों को हिरासत में लिया

एकतरफा प्यार का शिकार बनी लड़की, सिरफिरे आशिक ने चाक़ू से गोदा

कर्नाटक में हशीश का तेल जब्त, दो गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -