जाह्नवी में दिखी माँ की झलक, फोटो शूट हो रहा वायरल
जाह्नवी में दिखी माँ की झलक, फोटो शूट हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड की 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है और फिल्म भी काफी पसंद आई है. पहली फिल्म में ही जाह्नवी ने बता दिया कि वो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं और अपनी माँ श्रीदेवी की तरह ही बॉलीवुड नाम कमाएंगी. धड़क के बाद जाह्नवी को कई सारी फिल्में ऑफर की जा रही हैं जिनमे से उन्होंने कुछ को साइन भी कर लिया है, लेकिन इसके अलावा वो चाहती हैं वो अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म में काम करें. फिल्मों के अलावा बात करें उनकी फोटोज की तो उनसे वो आजकल काफी सुर्ख़ियों में आ रही हैं. ऐसा ही एक और फोटो हम आपको बताने जा रहे हैं.

'सुई धागा' के लिए ये काम भी किया वरुण धवन ने

जाह्नवी कपूर फ़िलहाल स्विट्ज़रलैंड में हैं जहां वो एक फोटोशूट का हिस्सा भी बनी हैं जिसकी फोटो सामने आई है. ये फोटो डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ दिखाई दे रही हैं और फोटो काफी कमाल की लग रही है. ये ब्लैक एंड वाइट फोटो काफी सुंदर लगा रही हैं जिसमें वो अपनी माँ श्रीदेवी की तरह दिखाई दे रही हैं. ये फोटो मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है All Smiles ... With the very special @janhvikapoor . आप देख ही सकते हैं इस ब्राइडल लुक में जाह्नवी बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं.

2021 तक सलमान इन फिल्मों से बॉक्स आॅफिस पर मचाएंगे धमाल

बात करें फिल्मों की तो जाह्नवी कपूर धड़क के बाद 'तख़्त' में नज़र आने वाली हैं जो साल 2020 में रिलीज़ की जनि है. इस फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह के साथ और भी अन्य कलाकार हैं जसि पर अभी काम शुरू हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Sunday Lunch Expressions .... @janhvikapoor #spiez #swizerland

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

बॉलीवुड अपडेट्स..

अब इस मशहूर स्टार की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं सल्लू मियां

राकेश रौशन ने छोड़ी 'कृष 4' अब ये करेंगे निर्देशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -