अब इस मशहूर स्टार की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं सल्लू मियां
अब इस मशहूर स्टार की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं सल्लू मियां
Share:

बॉलीवुड में ज्यादातर एक्ट्रेस को इंट्रोड्यूस करवाने का जिम्मा अगर कोई उठाता है तो वो हैं सलमान खान. सल्लू मियां अब तक कई एक्ट्रेसेस को बॉलीवुड में एंट्री करवा चुके हैं. कुछ दिन पहले ही सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म के लिए एक्ट्रेस वरिना हुसैन को मौका दिया था और अब एक और नई एक्ट्रेस को भाईजान ने बॉलीवुड में आने का मौका दे दिया है. दबंग खान ने इस बार बॉलीवुड की दिग्‍ग्‍ज एक्‍ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है.

इस बार बिग बॉस में नजर आ रहीं है ये 3 हॉट एक्ट्रेस

सलमान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. सलमान और एक्टर मोहनीश बहल की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है और इस बार सलमान ने अपने दोस्त की बेटी को ही बॉलीवुड में लॉन्च करने का बीड़ा उठाया है. सलमान प्रनूतन को डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की आने वाली फिल्म से लॉच करेंगे. सलमान ने प्रनूतन का फोटो शेयर कर उसका बड़े पर्दे पर आने के लिए स्वागत किया है.

इस वजह से भारती और उनके पति नहीं बने बिग बॉस का हिस्सा

सिर्फ प्रनूतन ही नहीं बल्कि इसी फिल्म के जरिए सलमान के बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल भी इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. दरअसल सलमान ने कुछ दिन पहले ही अपने दोस्त के बेटे को डेब्यू करवाने की बात कही थी और अब प्रनूतन और जहीर दोनों को ही सलमान खान अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होगी. हालांकि अब तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन ये कहा जा रहा कि ये एक लव स्टोरी होगी.

बिग बॉस 12 में आते ही विवादों में घिरे अनूप जलोटा, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए अरबाज़, मीडिया को देखते ही की ऐसी हरकत

बिग बॉस 12 :पहले दिन ही घर से बाहर हुई यह जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -