महिलाओं के बारे में खूबसूरत बात कही जाह्नवी ने
महिलाओं के बारे में खूबसूरत बात कही जाह्नवी ने
Share:

फिल्म 'धड़क' के बाद से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं जाह्नवी कपूर  आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। जाह्नवी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। हाल ही में वह एक ज्वैलरी ब्रांड की एम्बेसडर भी बनी हैं जिसके बाद वह बहुत सम्मानित महसूस कर रही है। जाह्नवी कई फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए भी नज़र आ चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही वह न्यूयॉर्क गईं थीं वहां  पर लेकमे फैशन शो में  रैंप वॉक करते हुए नज़र आई थी। हाल ही में जाह्नवी ने मीडिया को महिलाओं की खूबसूरती को लेकर बात कहीं है जिसे जानने के बाद में हर कोई खुश होगा। 

खुद को एक बेहतर सिंगर मानते हैं शान

जी हां, जाह्नवी से जब महिलाओं की खूबसूरती को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'अपनी खुबसूरती पर महिला को हमेशा गर्व महसूस करना चाहिए। उन्हें कभी किसी महिला को फॉलो नहीं करना चाहिए। क्योंकि दो चीजें कभी एक जैसी नहीं होती है और इसे लेकर कभी दुखी नहीं होना चाहिए।' आपको बता दें कि जाह्नवी बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी  की तरह दिखती हैं।

हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती शनि देव की पत्नी

गौरतलब है कि फिल्म धड़क के बाद में जाह्नवी जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं। वह फिल्म 'तख्त' में नज़र आएगी। जह्नवी के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर, करीना कपूर भी नज़र आएंगी। आपको बता दें​ कि फिल्म धड़क बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बिग बॉस 12 में आकर यह एक्ट्रेस तोड़ेगी अपनी क्यूट इमेज

देवर के प्यार में पागल हुई दो बच्चों की माँ, बना लिए संबंध और फिर...

अंतरिक्ष जाने की तैयारी में लगे किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -