2021 तक सलमान इन फिल्मों से बॉक्स आॅफिस पर मचाएंगे धमाल
2021 तक सलमान इन फिल्मों से बॉक्स आॅफिस पर मचाएंगे धमाल
Share:

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त में हैैं। कुछ दिन पहले वह 'भारत' की शूटिंग के लिए बुल्गारिया गए थे। सलमान के साथ उनकी मां भी गईं थीं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान कैटरीना के साथ नज़र आएंगे। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग के बाद में सलमान जल्द ही रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। वहीं देखा जाए तो सलमान ने 2021 साल तक के लिए खास डेट बुक कर ली हैं। 

बिग बॉस 12 :पहले दिन ही घर से बाहर हुई यह जोड़ी

आपको बता दें कि सलमान रेस 3 के साथ ही फिल्म दबंग 3 की शूटिंग भी  शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में प्रभुदेवा नज़र आएंगे। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। खबरों के अनुसार दबंग 3 पहले दोनों फिल्मों से अलग होगी। इस फिल्म में चुलबुल पांडे का किरदार  पहले से अलग होगा। दबंग और दबंग 2 में सोनाक्षी सिंहा सलमान के अपोजिट नज़र आई​ थीं। अब ऐसा बताया जा रहा है​ कि इस फिल्म में सोनाक्षी नहीं होगी। 

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा


इतना ही नहीं सलमान रेस 3 की शूटिंग के बाद में किक 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसकी डेट सामने नहीं आई है लेकिन संभावना जतार्इ जा रही है कि 2020 में यह रिलीज हो सकती है। सूत्रों ने  बताया कि फिल्म को  संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंंगे। किसी कारणवंश अगर शूटिंग पूरी नहीं होती है तो फिल्म 2021 में भी रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड अपडेट्स 

रितिक के साथ पर्दे पर दिखने से पहले ही इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका

बिग बॉस 12 में आते ही विवादों में घिरे अनूप जलोटा, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए अरबाज़, मीडिया को देखते ही की ऐसी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -