राकेश रौशन ने छोड़ी 'कृष 4' अब ये करेंगे निर्देशन
राकेश रौशन ने छोड़ी 'कृष 4' अब ये करेंगे निर्देशन
Share:

बॉलीवुड निर्देशक राकेश रौशन 'कृष 4' पर काम कर रहे थे. जी हाँ, यह फिल्म 'कृष' का चौथा सीक्वल होने वाला है जिसमें रितिक रौशन शुरू से नज़र आ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने इसका चौथा हिस्सा बनाने सोचा जिस पर सभी बातें हो चुकी हैं.  लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक खबर आ रही है जिसके बारे में हम आपको भी बताने जा रहे हैं. इसके पहले कृष को ऋतिक के पिता राकेश रोशन ही निर्देशित करते आये हैं और इस बार भी ये कहा जा रहा था कि वही आने वाली फिल्म को भी निर्देशित करेंगे. लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है.

प्रियंका के बाद अब ये एक्ट्रेस अपने विदेशी बॉयफ्रेंड को लाई भारत

दरअसल, कृष और कृष 3 को राकेश रौशन ने निर्देशित किया था लेकिन इस बार राकेश रोशन कृष 4 को निर्देशित नहीं करेंगे. इस पर बताया जा रहा है कि इस आने वाली फिल्म को अब बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय गुप्ता निर्देशित किया जा सकता है. इन्होने ऋतिक की फिल्म 'काबिल' को भी निर्देशित किया था जो हिट भी रही. खबर है कि कृष 4 वर्ष 2020 क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जायेगी, लेकिन अब तक इस पर कोई काम शुरू नहीं किया गया है. 

रितिक के साथ पर्दे पर दिखने से पहले ही इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका

फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है लेकिन इस पर अभी और काम बाकी है जिसके कारण इसे अभी भी रोका गया है. यानी फिल्म की शूटिंग देरी से शुरू होगई. बता दें, कृष 4 को दो भागों में बनाया जाएगा. कृष 4 और कृष 5 को एक साथ लिखा जा रहा है और उसे एक साथ बना कर कुछ समय के बाद रिलीज़ कर दिया जायेगा. इसके अलावा जल्दी ही इसकी स्टारकास्ट के बारे में पता चलेगा. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

कपूर सिस्टर्स और अमृता के हैंगआउट की फोटो हुई वायरल

इस महीने इटली में होगी ईशा अम्बानी की सगाई, तैयारियों में जुटा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -