VIDEO: बेटी की शादी में ख़ुशी से झूमे 'जेठालाल', ढोल वाले के साथ मिलाई ताल से ताल
VIDEO: बेटी की शादी में ख़ुशी से झूमे 'जेठालाल', ढोल वाले के साथ मिलाई ताल से ताल
Share:

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सबसे जबरदस्त भूमिकाओं में से एक जेठालाल मतलब के दिलीप जोशी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। ये वीडियो है जेठालाल मतलब दिलीप जोशी की बेटी की शादी का। बेटी की शादी में दिलीप जोशी पूरी तरह से जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं साथ ही साथ वो ढोल वाले के साथ बेहतरीन जुगलबंदी भी करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही 11 दिसंबर को दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी हुई है तथा उन्होंने अपनी बेटी की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस शादी में इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स को आमंत्रण भेजा गया है। वहीं हाल में जेठालाल मतलब कि दिलीप जोशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां उन्हें अपनी बेटी की शादी के कार्यक्रम में ढोल वाले के साथ ताल से ताल मिलाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में दिलीप जोशी नीले रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। तथा ढोल की बीट पर धिना धिन धा।।। कर इंजॉय कर रहे हैं। वहीं उनके प्रशंसक भी वीडियो देख कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- 'ओहो धिना धिन धा' वहीं दूसरे ने लिखा- 'मुबारक हो'

आपको बता दें कि दिलीप जोशी को आज कौन नहीं जानता है। यूं तो दिलीप जोशी तीन दशकों से मनोरंजन जगत में हैं, मगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाकर वो हर किसी के दिल में विशेष जगह बना चुके है। दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलीप जोशी एक एपिसोड के डेढ़ लाख रुपए चार्ज करते हैं।

प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -