भारत ही नहीं विदेशों में भी जेठालाल का जलवा, स्पैनिश जर्नलिस्ट की ये पोस्ट है वजह

भारत ही नहीं विदेशों में भी जेठालाल का जलवा, स्पैनिश जर्नलिस्ट की ये पोस्ट है वजह
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो भारतीय टेलीविजन के सबसे हिट एवं लोकप्रिय शोज में से एक है। शो TRP के मामले में सभी को परास्त कर चुका है। इस शो का हर एक किरदार प्रशंसकों के दिलों पर राज करता है। इस शो की लोकप्रियता केवल देश तक ही सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में भी इस शो और शो की प्रत्येक भूमिका को प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। विशेष तौर पर 'जेठालाल' के किरदार को।

वही अब आप 'तारक मेहता।।।' के 'जेठालाल' की लोकप्रियता एवं फैन फॉलोइंग का अनुमान इस बात से ही लगा सकते हैं कि जेठालाल की एक तस्वीर साझा करने पर एक स्पैनिश जर्नलिस्ट के ट्विटर पर 200 फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। इस बात की स्पैनिश चैस जर्नलिस्ट David Llada ने स्वयं खबर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- जेठालाल को एक बार मेंशन करने पर अचानक से मेरे 200 फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। 

दरअसल, 21 नवंबर को आर्मेनिया के एक चैस प्लेयर Levon Aronian ने 'तारक मेहता।।।' शो से जेठालाल का प्रिंटेड शर्ट में एक तस्वीर अपनी तस्वीर के साथ कोलाज बनाकर साझा किया था। विशेष बात यह है कि Levon Aronian ने भी जेठालाल की शर्ट को कॉपी करते हुए कलरफुल प्रिंटेड शर्ट पहनी है। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर जेठालाल संग यह तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा- लोग मुझसे पूछते हैं कि जब में खेलता हूं तो मेरी गर्लफ्रेंड क्या करती है? मेरे तस्वीरों के साथ मीम बनाने का काम और क्या...?

बिकिनी में आमना शरीफ की तस्वीरों ने मचाई धूम, देखकर फैंस हुए मदहोश

'बिग बॉस 15' में होगा शॉकिंग एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर!

करीना की शादी में सीरियस हो गई थी मलाइका, करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -