बिकिनी में आमना शरीफ की तस्वीरों ने मचाई धूम, देखकर फैंस हुए मदहोश
बिकिनी में आमना शरीफ की तस्वीरों ने मचाई धूम, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री आमना शरीफ की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बीते दिनों दुबई से अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करने के पश्चात् एक बार फिर आमना ने अपनी बिकिनी तस्वीरें साझा की हैं। उनकी ये नवीनतम तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं। आमना ने समुन्द्र बीच से बिकिनी तस्वीरें साझा कर लिखा- 'घूमने का शौकीन मेरे दिमाग की स्थ‍ित‍ि'। इनमें वे बेबी पिंक शेड की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। क्रॉस नेक्ट बिकिनी टॉप एवं बिकिनी पैंट में उन्होंने कैमरा पर पोज भी दिए हैं। 

वही अपनी पहली फोटो में आमना साइड पोज में देखी जा सकती हैं। आंखों पर ग्लासेज, सिर पर हैट लगाए वे कैमरे पर देखकर हंस रही हैं। दूसरी फोटो में आमना समंदर किनारे सफेद रेत पर रिलैक्स मोड में नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो को देख कहा जा सकता है आमना अपने इस बीच वेकेशन को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। 

उनकी तीसरी फोटो समंदर के भीतर से है। वे बीच साइड पर पानी में बैठकर पोज देती दिखाई दी। आमना की ये सभी फोटोज उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। इससे पूर्व आमना ने दुबई से अपनी गॉर्ज‍ियस तस्वीरें साझा की थीं। ब्लैक ब्रालेट एवं बिकिनी पैंट में उनका सिजलिंग अंदाज बहुत वायरल हुआ था। आमना अपनी तस्वीरों के माध्यम से प्रशंसकों को अपनी जिंदगी की हर अपडेट देती रहती हैं। आमना शरीफ को उनके शो कहीं तो होगा में कशिश के किरदार के लिए जाना जाता है।

'बिग बॉस 15' में होगा शॉकिंग एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर!

करीना की शादी में सीरियस हो गई थी मलाइका, करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

कैमरा कट होने के बाद भी पारस संग डांस करती रहीं माहिरा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -