तारक के बॉस की बेटी की शादी में पहुंचे जेठालाल...मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल
तारक के बॉस की बेटी की शादी में पहुंचे जेठालाल...मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल
Share:

टेलीविज़न के फेमस सीनियर अभिनेता राकेश बेदी ने मुंबई में अपनी बेटी के विवाह के रिसेप्शन का आयोजन किया था. राकेश की बेटी रिद्धिमा बेदी के वेडिंग रिसेप्शन में टेलेविज़न की दुनिया के कई जाने-माने स्टार्स भी शामिल हुए. इस पार्टी में तारक मेहता सीरियल के जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी, जॉनी लीवर, उनकी बेटी जेमी लीवर, रमेश सिप्पी, तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी संग कई अन्य सेलेब्स भी आए हुए है. 

एक फ्रेम में दिखे फेमस स्टार्स: इस रिसेप्शन से कई वीडियो और तस्वीर वायरल होने लगी है. इनमें आप टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरों को मस्ती करते देखा जा चुका है. जिसमे अवतार गिल, गुड्डी मारुती, राजेश पूरी, गोपी भल्ला और मुकेश ऋषि जैसे स्टार्स हैं. जिसके साथ साथ एक वीडियो में दिलीप जोशी और उनकी पत्नी जयमाला जोशी को राकेश बेदी और उनके परिवार के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे है. दोनों न्यूली वेड कपल के साथ खड़े हैं. इस पार्टी में डायरेक्टर डेविड धवन भी पहुंचे थे. 

 

राकेश-दिलीप को साथ देख फैंस खुश: राकेश बेदी को उनके टॉप शो येस बॉस और श्रीमान श्रीमती के लिए भी पहचाना जाता है. राकेश ने दिलीप जोशी के साथ भी सीरियल में काम कर चुके है. ऐसे में फैंस दोनों को साथ देखकर बहुत खुश हो रहे हैं. इसके साथ  कुछ पुराने दिनों की यादों को ताजा करते हुए दिखाई दिए. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, 'येस बॉस के भी क्या दिन थे.' दूसरे ने  लिखा,'अगर आपको याद हो कि ये दोनों सोहम और मोहन के भाई बने थे, तो आपका बचपन सही में बढ़िया बीता है.' एक और यूजर ने लिखा, 'दो कॉमिक लेजेंड्स एक ही फ्रेम में.'

 

वैसे राकेश बेदी पॉपुलर कॉमेडी सीरियल भाबी जी घर पर हैं  में भी दिखाई देते है. अंगूरी भाभी के पिता के रोल में दिखाई देते है. तिवारी जी के साथ उनकी नोकझोंक देखना दिलचस्प बन जाता है. इन दिनों राकेश, सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाबूलाल की भूमिका अदा कर रहे है. बाबूलाल, तारक मेहता का गुस्सैल बॉस है. 

आदित्य ने पहली बार शेयर की बेटी की तस्वीर, देखते ही दीवाने हुए फैंस

सिर्फ आर माधवन के बेटे बनकर नहीं रहना चाहते वेदांत, कहा- 'अपना नाम बनाना...'

देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -