देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक
देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक
Share:

न्यूलीवेड आलिया भट्ट इन दिनों अपने लुक्स से फैंस का खूब अटेंशन को खींच लेती है। रणबीर कपूर संग विवाह के 5 दिनों के उपरांत ही आलिया मजह काम पर वापस आ चुकी है। राजस्थान में अपनी अपकमिंग मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक शेड्यूल पूरा करने के उपरांत वह बीते शनिवार मुंबई वापस आ चुकी है। इसी दौरान बीते रविवार मिसेज कपूर को सिटी में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक से एक बार फिर फैंस का ध्यान खींच रही है। उनकी ये फोटोज अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो होने लगी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान आलिया भट्ट ब्लू कलर की मिनी ड्रेस में लाइमलाइट चुराती हुई नज़र आई है।

मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने बालों का लो बन बना रखा है और व्हाइट फरी फ्लिप फ्लॉप (फुटवियर) के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। कैमरे के सामने न्यूलीवेड आलिया स्माइल करते हुए जमकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। बता दें, आलिया भट्ट 14 अप्रैल को बॉयफ्रेंड अभिनेता रणबीर कपूर संग विवाह के बंधन में बंधी हैं। कपल की शादी में उनके करीबी मित्र और पारिवारिक सदस्य ही शामिल हुए थे।

वहीं आलिया के वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो उनकी अपनकिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देने वाली है। इस मूवी के साथ उनके पास ब्रह्मस्त्र भी है, जिसमें वह अपने पति रणबीर के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन के साथ  लीड रोल में दिखेंगी।

अस्पताल में भर्ती हुए लता मंगेशकर के भाई, बेटे ने दी जानकारी

शरद पवार दोगले हैं और सबसे करप्ट हैं: विवेक अग्निहोत्री

आलिया को बाहों में जकड़े हुए नजर आए रणबीर, सामने आई नयी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -