आदित्य ने पहली बार शेयर की बेटी की तस्वीर, देखते ही दीवाने हुए फैंस
आदित्य ने पहली बार शेयर की बेटी की तस्वीर, देखते ही दीवाने हुए फैंस
Share:

कुछ समय पहले ही पेरेंट्स बने आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। आप सभी जानते ही होंगे सिंगर ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपनी बेटी के बारे में बताया था। जी हाँ और अब उन्होंने एक और पोस्ट किया है। जी दरअसल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आदित्य नारायण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में सिंगर अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल और बेटी त्विषा के साथ नजर आ रहे हैं। वैसे बेटी के जन्म के बाद यह पहली बार है जब आदित्य ने श्वेता और त्विषा के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है। आप सभी को बता दें कि त्विषा का जन्म इसी साल 24 फरवरी को हुआ था। जी हाँ और बेटी के जन्म के बाद यह पहला मौका है जब आदित्य नारायण पूरे परिवार के साथ नजर आए। इस फैमिली फोटो को बड़ी खूबसूरती के साथ शेयर करते हुए सिंगर ने मजेदार कैप्शन भी दिया।

जी दरअसल आदित्य ने कैप्शन में लिखा है, 'दो महीने पहले हमारी खुशियों का छोटा बंडल, त्विषा इस दुनिया में आई।' इस फोटो में श्वेता त्विषा को अपने हाथ में थामे नजर आ रही हैं। वहीं आदित्य अपनी पत्नी के पीछे बैठे हुए हैं। इस समय सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और इसे देख फैंस अपनी ख़ुशी जता रहे हैं।

सिर्फ आर माधवन के बेटे बनकर नहीं रहना चाहते वेदांत, कहा- 'अपना नाम बनाना...'

देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक

अस्पताल में भर्ती हुए लता मंगेशकर के भाई, बेटे ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -