सिर्फ आर माधवन के बेटे बनकर नहीं रहना चाहते वेदांत, कहा- 'अपना नाम बनाना...'
सिर्फ आर माधवन के बेटे बनकर नहीं रहना चाहते वेदांत, कहा- 'अपना नाम बनाना...'
Share:

अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत इन दिनों सबसे अधिक पसंद किये जा रहे हैं। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि वेदांत ने डेनिश ओपन में पुरुषों की 800 मीटर फ्री स्टाइल तैराकी स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता है। इस पदक को जीतने के बाद से लगातार उन्हें सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है और उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इस समय सेलेब्स से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक उनकी तारीफ कर रहे हैं। हालाँकि अब स्वर्ण पदक जीतने के बाद वेदांत ने एक इंटरव्यू दिया है और इसे पढ़ने के बाद लोग वेदांत के फैन हो गए हैं। जी दरअसल इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जीत का सारा श्रेय अपने माता-पिता को दिया।

इसी के साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह कभी भी सिर्फ आर माधवन का बेटा बनकर नहीं रहना चाहते थे। जी दरअसल उन्होंने कहा, उन्हें यहां तक पहुंचाने में उनके माता-पिता ने काफी मेहनत की है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'मैं अपने पिता की छाया में नहीं रहना चाहता था। मैं हमेशा अपना नाम बनाना चाहता था। मैं कभी भी सिर्फ आर माधवन का बेटा बनकर नहीं रहना चाहता था। मेरे माता-पिता हमेशा ही मेरा ध्यान रखते हैं। उन दोनों ने काफी मेहनत की है। उन्होंने मेरे लिए त्याग भी किए है, जिसमें से एक दुबई शिफ्ट होना था।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से बीते साल मुंबई में कई बड़े स्विमिंग पूल को बंद कर दिया गया था, जिस वजह से ही आर माधवन अपने बेटे और पत्नी के साथ दुबई में शिफ्ट हो गए थे, ताकि वेदांत अपनी ओलंपिक की तैयारी अच्छे से कर सके। जी हाँ और वेदांत को वहां पर बड़े स्विमिंग पूल में अच्छे से प्रैक्टिस करने का मौका मिला था और इस बात की जानकारी खुद आर माधवन ने अपने एक इंटरव्यू में दी थी।

देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक

अस्पताल में भर्ती हुए लता मंगेशकर के भाई, बेटे ने दी जानकारी

शरद पवार दोगले हैं और सबसे करप्ट हैं: विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -