जेठ संग कमरे में रंगरेलियां मना रही थी बहु, तभी आ गई बेटी और फिर...
जेठ संग कमरे में रंगरेलियां मना रही थी बहु, तभी आ गई बेटी और फिर...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में सोनभद्र जिले के जुगैल थाना क्षेत्र के टापू गांव में बीते बुधवार की रात मां को जेठ के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखने की सजा छह वर्षीय पुत्री को मिली. इस मामले में दूसरों को इस बारे में खबर न लग पाए इसके लिए कुल्हाड़ी से वार कर बेटी की गर्दन ही उड़ा दी गई. वहीं इस मामले में उसके बाद सिर और धड़ को अलग-अलग करने के बाद एक नाले के पास फेंक दिया है. इस मामले में बीते गुरुवार की सुबह क्षत-विक्षत हाल में शव मिला और इस बात का खुलासा तब हुआ जब इस मामले में मां सविता और जेठ अखिलेश अगरिया के खिलाफ हत्या का मामला दायर कर पुलिस ने छानबीन शुरू की.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा, ''टापू ग्राम पंचायत के टोला शक्तिचौरा निवासी रामगुलाम अगरिया की पत्नी सविता देवी बुधवार की रात घर से 100 मीटर दूर स्थित जेठ अखिलेश अगरिया के घर गई थी. देर रात तक वह घर नहीं पहुंची तो उसकी छह वर्षीय पुत्री फुलबसिया उसे खोजते हुए अखिलेश के घर पहुंच गई. वहां दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर वह अवाक रह गई.'' वहीं किसी और को इस बारे में जानकारी न मिले इसके लिए अखिलेश ने तत्काल कुल्हाड़ी से बेटी के गर्दन पर वार कर दिया, जिससे गर्दन कटकर शरीर से अलग हो गई. इसी के साथ इस मामले में बेटी को मारने के बाद दोनों हिस्सों को कुछ दूर नाले के पास कुछ दूरी पर फेंक दिया.

इस मामले में पुत्री को गए काफी देर हुई तब रामगुलाम मां-बेटी दोनों को खोजता हुआ अपने भाई के घर पहुंचा, जहां माँ सविता शराब के नशे में धुत पड़ी मिली. वहीं उसके अगले दिन सुबह नाले के पास क्षत-विक्षत शव पर लोगों की नजर पड़ी तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हो गया और इस मामले में पुलिस ने बताया कि रामगुलाम की शिकायत पर अखिलेश अगरिया और सविता के खिलाफ हत्या का मामला दायर कर जांच की.

अलीगढ़ में दर्ज हुआ तीन तालक का मामला, पीड़िता बोली- जेठ करता था छेड़खानी

कपड़े बदल रहीं थीं छात्राएं तो देख रहा था मदरसा टीचर और फिर...

बच्ची संग रेप कर दांतों से काटे उसके अंग और फिर पटककर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -