बच्ची संग रेप कर दांतों से काटे उसके अंग और फिर पटककर...
बच्ची संग रेप कर दांतों से काटे उसके अंग और फिर पटककर...
Share:

आज के समय में कहीं भी युवतियों और महिलाओं को सुरक्षित नहीं समझा जा सकता है. ऐसे में पुणे शहर से रेप और दरिंदगी की खबरें लगातार सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से एक मामला सामने आया है जो हैरान कार देने वाला है. इस मामले में एक 4 साल की मासूम बच्ची के साथ जो हुआ है वह सुनकर आपका खून खोल सकता है. जी हाँ, ऐसी हैवानियत हुई है कि सुनकर आपका दिमाग खराब हो जाएगा. इस मामले में शहर के किसी दरिन्दे ने सड़क किनारे अपने माँ-बाप के साथ सो रही बच्ची को अगवा कर लिया और उसके बाद उसका रेप किया.

वहीं उसकी हैवानियत का किस्सा यही खत्म नहीं हुआ, जी दरअसल उसने उस मासूम के शरीर पर दांतों से काट-काटकर अनगिनत घाव दिए और उसके बाद उसे जमीन पर पटक-पटक उसकी जान ले ली. इस मामले में अपनी नन्ही सी बेटी का ऐसा हाल देखने के बाद माँ-बाप की हालत जिन्दा लाश के समान हो गई है. वहीं इस मामले के बाद सभी जगह सन्नाटा फैला हुआ है और हर कोई हैरान परेशान है.

इस मानवता को शर्मसार कर देने वाले किस्से ने सभी को झकझोर कार रख दिया है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है और शहर के हर कोने में उसकी तलाश में के लिए पुलिस जुट चुकी है.

दादी ने नहीं दिए पैसे तो पोते ने ले ली जान

फर्जी बैंक खाते खोलकर हड़पी करोड़ों की स्कॉलरशिप

भाभी को नशीला पदार्थ देकर देवर ने किया रेप और बना लिया वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -