जेनिफर विंगेट की वेब सीरीज 'कोड एम' होगी कमाल की कहानी पर आधारित, यहां देखे  ट्रेलर
जेनिफर विंगेट की वेब सीरीज 'कोड एम' होगी कमाल की कहानी पर आधारित, यहां देखे ट्रेलर
Share:

टीवी अदाकारा जेनिफर विंगेट ने बेहद के पहले भाग में दर्शकों को दिवाना बना दिया था. उनका प्यार के प्रति बेहद पागलपन लोगों को बहुत पंसद आया था. शो की लोकप्रियता को देखते हुए पुनह बेहद को नए रूप में पेश किया गया है. बता दे कि टेलीविज़न स्क्रीन पर राज करने के बाद जेनिफर विंगेट अपने दर्शकों को इस बात से वाकिफ करा चुकी हैं कि वह कोई भी भूमिका निभा सकती हैं. 'बेहद 2' की अभिनेत्री जेनिफर विंगेट एक बार फिर एक और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. इस बार वह ऑल्ट बालाजी और जी5 की मचअवेटेड वेब शो 'कोड एम' में नजर आएंगी. जेनिफर की वेब सीरीज 'कोड एम' का ट्रेलर बहुत सारे ट्विस्ट और सस्पेंस से भरा है.

टीवी की अभिनेत्री हिना खान के वेब शो का पहला खूंखार लुक हुआ आउट, शो जल्द होगा रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री को इस बार आर्मी लॉयर मेजर 'मोनिका मेहरा' का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जिसका एकमात्र उद्देश्य सच्चाई का पता लगाना और 'कोड एम' को क्रैक करना है.जेनिफर, इस वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. ट्रेलर के मुताबिक, सीरीज में उन्हें गंभीर एक्शन स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. सीरीज ऑल्ट बालाजी और जी5 पर 15 जनवरी यानी भारतीय सेना दिवस से स्ट्रीम की जाएगी.

कोमोलिका का प्लान हो जायेगा फ़ैल, आ जाएगी अनुराग की याददाश्त

अगर बात करें अन्य कास्ट की तो इस वेब सीरीज़ में रजत कपूर जैसे अभिनेता भी नजर आ रहे हैं, जो सीरीज में 'कर्नल सूर्यवीर चौहान' का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर के मुताबिक वह आर्मी बेस के कमांडेंट, मोनिका के फैमिली फ्रेंड हैं. एक और प्रतिभाशाली अभिनेता तनुज विरवानी, जिन्होंने अपनी हालिया एक्टिंग से लोगों प्रभावित किया है, सीरीज में मोनिका के एक्स अंगद संधू का किरदार निभा रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने शेयर की निजी तस्वीरें, बॉयफ्रेंड लवेश के साथ दिखा गहरा प्यार

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला का नया अंदाज देख सेलेब्स से लेकर फैंस ने कहा-‘कम्पलीट

पैकेज....’BB13 : वायरल हो रहा है एक हफ्ते पुराना यह वीडियो, सबके सामने शहनाज़ को सिद्धार्थ ने मारा था चांटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -